trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01464161
Home >>पटना

बेगूसरायः बेटी की रिश्तेदारी में गया था परिवार, चोरों ने घर से उड़ाया 20 लाख का सामान

चोरों ने तकरीबन घर से नगद सहित 20 लाख से अधिक सामानों पर हाथ साफ किया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 की है. दरअसल विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 के रहने वाले सुनील कुमार प्रसाद अपने घर का तालाब बंद कर बेटी की रिश्तेदारी करने के लिए उत्तर प्रदेश गए हुए थे. 

Advertisement
बेगूसरायः बेटी की रिश्तेदारी में गया था परिवार, चोरों ने घर से उड़ाया 20 लाख का सामान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 30, 2022, 01:05 PM IST

बेगूसरायः बेगूसराय में चोरों का हौसला लगातार बुलंद होते जा रहा है. लगातार बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देकर जिले में हड़कंप मचा दिया है. बावजूद इसके पुलिस उसे रोकने में विफल साबित हो रही है. चोरी की घटना की चल रही सिरीज में एक बार फिर चोरों ने घर का ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

20 लाख से अधिक के सामान पर हाथ साफ
चोरों ने तकरीबन घर से नगद सहित 20 लाख से अधिक सामानों पर हाथ साफ किया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 की है. दरअसल विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 के रहने वाले सुनील कुमार प्रसाद अपने घर का तालाब बंद कर बेटी की रिश्तेदारी करने के लिए उत्तर प्रदेश गए हुए थे. जब सुबह उत्तर प्रदेश से लौटकर अपने घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ था. घर का ताला टूटा देख घरवालों का होश उड़ गया आनन-फानन में घर के अंदर प्रवेश किया तो घर के सारे कमरों के ताले टूटे पड़े थे और सामान सारा बिखरा पड़ा हुआ था. 

7 घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
उन्होंने बताया कि सभी गोदरेज का ताला तोड़कर तकरीबन 50 हजार नगद और 20 लाख से अधिक जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इससे घरवालों के होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी तकरीबन 5 से 7 घंटा बीत गया है, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है. जिससे घर वालों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखी जा रहा है. उन्होंने बताया कि अगर रात में पुलिस के द्वारा गश्ती की जाती तो इस तरह की चोरी की घटना से बचा जा सकता था. बताते चलें कि बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र से 200 मीटर स्थित टुडे मार्केट में भी चोरों ने एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर तकरीबन करोड़ों रुपये के मोबाइल की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि लगातार बेगूसराय में चोरों का आतंक बढ़ गया है. चोरों को पकड़ने में पुलिस कहीं ना कहीं विफल साबित हो रही है. जिसको लेकर लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़िएः केंद्र सरकार पर सहयोग नहीं करने का आरोप, बिहार के सियासी दलों ने दी प्रतिक्रियाएं

 

Read More
{}{}