trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01292744
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान, 108 लोगों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में शराब बेचने के आरोप में 70 लोग और शराब पीने के आरोप में 38 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन्हें अभी अस्थाई हाजत शहर के दिनकर भवन में रखा गया है जहां से सभी को जेल भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही है

Advertisement
बेगूसराय में पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान, 108 लोगों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 07:48 PM IST

दरभंगाः बेगूसराय में शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए व्यापक स्तर पर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें 70 शराब कारोबारी और 38 शराब पीने वाले कुछ 108 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि राज्य मुख्यालय के निर्देश पर बेगूसराय जिले में सघन छापेमारी अभियान चलता रहेगा.

अभियान में इस जिले की पुलिस हुई शामिल
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि इस छापेमारी में बेगूसराय,समस्तीपुर खगड़िया और मुंगेर जिले की पुलिस टीम शामिल हुए और बेगूसराय जिले के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की गई है. उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि शराब बेचने के आरोप में 70 लोग और शराब पीने के आरोप में 38 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन्हें अभी अस्थाई हाजत शहर के दिनकर भवन में रखा गया है जहां से सभी को जेल भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही है वहीं दूसरी ओर गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों द्वारा गलत गिरफ्तार करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाकर हंगामा किया गया.

जिले के शराब कारोबारियों में मंचा हड़कंप
बता दें कि शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए कई जिलों की टीम एख साथ पूरे जिले में छापेमारी अभियान चला रही है. अब तक पुलिस ने करीब 108 लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे शराब कारोबारियों और शराब पीने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़िए- कैमूर में पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Read More
{}{}