trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02116488
Home >>पटना

Siwan News: स्कॉर्पियो की टक्कर से बीडीसी सदस्य की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सीवान में स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार बीडीसी सदस्य की मौत हो गई. वहीं परिजन आरोप लगा रहे है कि मीरगंज पुलिस की स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मारी है,जिससे बीसीसी सदस्य की मौत हो गई. इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने जगदीशपुर मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया.

Advertisement
 बीडीसी सदस्य की मौत (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 02:21 PM IST

सीवान: सीवान में स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार बीडीसी सदस्य की मौत हो गई. वहीं परिजन आरोप लगा रहे है कि मीरगंज पुलिस की स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मारी है,जिससे बीसीसी सदस्य की मौत हो गई. इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने जगदीशपुर मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोग आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं.

यह घटना नौतन थाना क्षेत्र के महुअई गांव की है. मृतक गोपालगंज जिले के हथुआ प्रखंड के एकडंगा पंचायत का बीडीसी सदस्य बसंत कुमार राम था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बीडीसी सदस्य गोपालगंज की तरफ से सीवान आ रहे थे. तभी स्कॉर्पियो में सवार गोपालगंज के मीरगंज की पुलिस टीम ने किसी कारण से बीडीसी सदस्य को बाइक रोकने के लिए इशारा किया. लेकिन जब वह आगे की तरफ बढ़ने लगे तो पुलिस की गाड़ी पीछा करते हुए सीवान गोपालगंज के बॉर्डर इलाका नौतन में प्रवेश कर गए और महुअई गांव के समीप बीडीसी सदस्य के बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बीडीसी सदस्य पेड़ से टकरा गए और उनकी मौत हो गई. 

इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस टीम पर हत्या करने का आरोप लगाया है.आक्रोशित लोगों ने जगदीशपुर मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया.वहीं आक्रोशित लोग आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने और गोपालगंज एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची नौतन पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है ताकि जाम को हटाया जा सके.इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है. जल्द से जल्द इस मामले में खुलासा कर दिया जाएगा. वहीं, बीडीसी सदस्य की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Read More
{}{}