trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01696634
Home >>पटना

आधी रात VVIP के लिए लगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार, लोगों को लिफाफा बांटते दिखे बाबा बागेश्वर

Bageshwar Dham Sarkar Divya Darbar: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में 13 से हो रहे बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम का आज तीसरा दिन है. तीसरे दिन आज बाबा दिव्य दरबार लगाने वाले थे, लेकिन भीड़ और गर्मी को देखते हुए बाबा के दिव्य दरबार कार्यक्रम को स्थिगित कर दिया गया है.

Advertisement
आधी रात VVIP के लिए लगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार, लोगों को लिफाफा बांटते दिखे बाबा बागेश्वर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 15, 2023, 01:10 PM IST

पटना: Bageshwar Dham Sarkar Divya Darbar: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में 13 से हो रहे बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम का आज तीसरा दिन है. तीसरे दिन आज बाबा दिव्य दरबार लगाने वाले थे, लेकिन भीड़ और गर्मी को देखते हुए बाबा के दिव्य दरबार कार्यक्रम को स्थिगित कर दिया गया है. बाबा के कई भक्त ये आस लगाकर पहुंचे थे कि बाबा आज उनके नाम का पर्ची निकालेंगे. दिव्य दरबार रद्द होने के बाद बाबा के भक्तों में मायूसी देखने को देखने को मिल रही है. इस बीच सोशल मीडिया एक बाबा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह  है. ये बाबा जिस होटल में ठहरे हैं वहां का बताया जा रहा है.  रविवार की रात करीब दो बजे बाबा ट्रे में पर्चा लेकर बैठे हैं और लोगों को दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बाबा जिस होटल में ठहरे हैं वहां उनसे मिलने के लिए कई वीवीआईपी, कुछ मंत्री और बिजनेसमैन पहुंचे थे. जिसके बाद रात में बाबा ने उनके लिए दरबार लगाया. बाबा ट्रे से पर्चा लेकर सबको बांट रहे हैं. इस पर्चे को लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही है.कुछ लोगों का कहना है कि बाबा ने वीवीआईपी के लिए पर्चा निकाला है तो वहीं दूसरी ओर ये कहा जा रहा है कि बाबा ने इस बंद लिफाफे में सभी को भभूत दिया है.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना के जिस होटल में ठहरे हैं वहां रविवार (14 मई) की रात से लेकर सोमवार (15 मई) की सुबह तक बाबा के भक्तों की भीड़ लगी रही. वो चाहते थे कि बाबा एक बार उनसे मिल लें. वहीं सोमवार की सुबह साधु-संत भी इस होटल में घुसने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें होटल में एंट्री नहीं दी गई. जिसके बाद साधु-संतों ने जबरदस्ती होटल के अंदर जाकर अंदर बाबा बागेश्वर से मुलाकात करने की कोशिश की. इस दौरान साधु-संतों और बाबा बागेश्वर के समर्थकों के साथ बहस भी हो गई.

ये भी पढ़ें- होटल रूम में लगा रहे थे IPL पर सट्टा, लाखों रुपए के लेनदेन का मिला हिसाब

Read More
{}{}