trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01424211
Home >>पटना

औरंगाबाद में मनचले ने शिक्षिका के साथ कर दी ये बात, पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल

पीड़िता के मुताबिक वह बच्चों को होम ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करती है. ट्यूशन पढ़ाने के बाद वह साइकिल से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाकर बैछे बदमाश ने जबरन उसकी साइकिल रोक दी, फिर उसके उठाकर सुनसान जगह पर ले गया. 

Advertisement
औरंगाबाद में मनचले ने शिक्षिका के साथ कर दी ये बात, पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 11:22 PM IST

पटना : बिहार में अपराध का ग्राफ रूकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला औरंगाबाद जिले से सामने आया है. यहां एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. हैरत कि बात यह है कि घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. जिस वजह से पीड़िता समेत उसका पूरा परिवार परेशान है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

घटना का क्या है मामला
बता दें कि पीड़िता के मुताबिक वह बच्चों को होम ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करती है. ट्यूशन पढ़ाने के बाद वह साइकिल से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाकर बैछे बदमाश ने जबरन उसकी साइकिल रोक दी, फिर उसके उठाकर सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. जब पीड़िता अपने घर लौटी तो उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने तुरंत पुलिस के सामने अपनी परेशानी बताई और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
बता दें कि पुलिस ने बेटी की परेशानी को देखते हुए घटना की सारी जानकारी पुलिस को दी. जब घटना की जानकारी ग्रामीण को पता चली तो वह सब उग्र हो गए. पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत की है. घटना के बाद से इलाके में रोष का माहौल व्याप्त है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
शिक्षिका के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि आवेदन मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जा रही है. आरोपी की पहचान कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- सरायकेला के बालमित्र कक्ष में नाबालिग ने बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Read More
{}{}