trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01829206
Home >>पटना

Asia Cup 2023: जसप्रीत बुमराह के कारण नहीं हो पा रहा टीम इंडिया का ऐलान, जानें देरी का कारण

Team India Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 शुरू होने में अब मात्र कुछ दिन ही बचे हुए हैं. एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच 30 अगस्त को पाकिस्तान में खेला जाने वाला है. पाकिस्तान और नेपाल ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी-अपनी टीमें घोषित कर दी है.

Advertisement
Asia Cup 2023: जसप्रीत बुमराह के कारण नहीं हो पा रहा टीम इंडिया का ऐलान, जानें देरी का कारण
Stop
Nishant Bharti|Updated: Aug 17, 2023, 05:32 PM IST

पटना: Team India Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 शुरू होने में अब मात्र कुछ दिन ही बचे हुए हैं. एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच 30 अगस्त को पाकिस्तान में खेला जाने वाला है. पाकिस्तान और नेपाल ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी-अपनी टीमें घोषित कर दी है. वहीं बांग्लादेश ने भी अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. लेकिन टीम इंडिया ने अभी तक अपने खिलाड़ियों की घोषित नहीं की है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है जल्द ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की सकती है. ऐसी संभावना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 20 अगस्त को भारतीय टीम की घोषणा कर सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह की वजह से अभी तक टीम इंडिया की घोषणा नहीं हो सकी है.

टीम इंडिया जल्द ही अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई 20 अगस्त को टीम की घोषणा कर सकती है. टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल की टीमें पहले ही घोषित हो चुकी हैं. लेकिन भारतीय टीम का एलान जसप्रीत बुमराह की वजह से नहीं हो सका है. खबर की मानें तो सलेक्शन कमेटी अभी भी बुमराह की फिटनेस को देखना चाहती है. बता दें कि आयरलैंड दौरे के लिए बुमराह को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. अगर वो फिट रहते हैं तो एशिया कप में उन्हें शामिल किया जा सकता है.

बता दें कि बुमराह काफी लंबे समय से चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. टीम इंडिया का मैनेजमेंट फिलहाल बुमराह को एशिया कप के साथ-साथ विश्व कप 2023 के लिए भी तैयार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- मां छिन्नमस्तिका के शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, झारखंड दौरे पर की राज्यपाल से मुलाकात

Read More
{}{}