trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01770499
Home >>पटना

आर्मी के जवान की गला रेतकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर छान बीन की. साथ ही घटना की सूचना उनके परिजनों को दी.

Advertisement
आर्मी के जवान की गला रेतकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 08, 2023, 08:50 AM IST

पटना: सुशासन की सरकार में अपराधी बेलगाम है और हत्या - लूट कई अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे है. मामला पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के रायपपुरा इलाके का है. जहां दिन दहाड़े अपराधियों ने घर में घुस कर अकेली आर्मी के रिटायर्ड जवान की 60 वर्षीय पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दिया और महिला के गले का चैन ,रुपए से भरा पर्स और हाथ की अंगूठी समेत घर के कई कीमती सामान लेकर फरार हो गए.

महिला के घर के सदस्य की बच्ची जब घर पहुंची, तो उसने अपनी मौसी को खून से लथपथ पाया. जहां बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आस पास के लोग इकट्ठा हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी. जहां पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर छान बीन की. साथ ही घटना की सूचना उनके परिजनों को दी. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान 60 वर्षीय दर्पण देवी के रूप में किया.

पुलिस ने घटना स्थल के आस पास लगे CCTV फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है. क्यास लगाया जा रहा है की अपराधी घर में वृद्ध महिला को अकेला पाकर लूट पाट की और लूट पाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने बेरहमी से वृद्ध महिला की हत्या कर फरार हो गए.

इनपुट- रिपोर्टर जी बिहार झारखंड

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने 4 प्रदेशों के अध्यक्ष बदले, झारखंड में इन्हें मिली कमान

 

Read More
{}{}