trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01287054
Home >>पटना

जम्मू से लापता हुआ ड्यूटी पर तैनात जवान, सीवान में परिजनों की बढ़ी चिंता

सेना में तैनात जवान जितेंद्र कुमार सिंह का मोबाइल 31 जुलाई के बाद से बंद आ रहा है. यहीं कारण है कि परिवार के सदस्य बेटे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. जब परिवार के सदस्यों ने उसकी यूनिट में फोन किया तो पता चला कि अभी तक वो यूनिट भी नहीं पहुंचा है. 

Advertisement
जम्मू से लापता हुआ ड्यूटी पर तैनात जवान, सीवान में परिजनों की बढ़ी चिंता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 03, 2022, 08:30 PM IST

पटनाः सीवान के किशनपुरा गांव निवासी विश्राम सिंह का पुत्र जितेंद्र कुमार सिंह जम्मू में ड्यूटी के दौरान लापता हो गया है. इधर, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि 31 जुलाई से जवान जितेंद्र कुमार सिंह का मोबाइल बंद है और उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है. जम्मू यूनिट टीम का कहना है कि जवान जितेंद्र कुमार सिंह को ढूंढने का कार्य किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला
जावन के पिता विश्राम सिंह ने बताया कि बेटा जितेंद्र कुमार सिंह जम्मू में ड्यूटी पर तैनात है. 14 जुलाई को छुट्टी में घर आया था. छुट्टी बीतने के बाद बेटा 29 जुलाई को ट्रेन से जम्मू के लिए रवाना हो गया. दिल्ली पहुंचकर उसने सभी घर वालों से बता भी की थी. फिर बेटा दूसरी ट्रेन से जम्मू के लिए रवाना हो गया. जम्मू पहुंचकर बेटे ने अपनी पत्नी से बात की थी. उसने बताया कि यूनिट को फोन कर दिया है जल्द ही यूनिट की गाड़ी आ रही है. वहां रिपोर्ट करने के बाद घर पर सभी से बातें करूंगा.

31 जुलाई से बंद आ रहा है बेटे का फोन
पिता ने बताया कि बेटे जितेंद्र कुमार सिंह का मोबाइल 31 जुलाई के बाद से बंद आ रहा है. यहीं कारण है कि परिवार के सदस्य बेटे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. जब परिवार के सदस्यों ने उसकी यूनिट में फोन किया तो पता चला कि अभी तक वो यूनिट भी नहीं पहुंचा है. परिजनों ने सारी बातें यूनिट में बता दी. उन्होंने कहा कि बेटे के खाते से 2 अगस्त को जम्मू के पास कठुआ से 10 हजार रुपये और 7 हजार रुपये दो बार पैसे की निकासी की गई है. उनकी पत्नी रामी देवी ने बताया कि यूनिट के द्वारा भी पैसे की निकासी को आधार मानकर जांच शुरू कर दी गई है.

परिजनों का रो रोकर बुला हाल
बता दें कि आर्मी में जवान जितेंद्र कुमार सिंह की लापता होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिवार के सभी सदस्य को बेटे की चिंता सता रही है. हर कोई बेटे के सही सलामत मिलने की दुआ कर रहा है. इधर, यूनिट में बातकर बेटे की जानकारी जुटा रहा है. लेकिन अभी तक बेटी की जानकारी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़िए- नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन का दफ्तर सील

Read More
{}{}