Home >>पटना

Ank Saptahik Rashifal: इस मूलांक के लोगों का उत्साह से भरा रहेगा सप्ताह, मुश्किल चुनौतियों को कर लेंगे पार

Ank Saptahik Rashifal: जिन्होंने 3, 12, 21 या 30 तारीख को जन्मा है, उनके लिए यह सप्ताह बहुत दृढ़ निश्‍चयी रहने वाला है. आप मुश्किल चुनौतियों को आसानी से पार करेंगे और आपके प्रयास सफल रहेंगे. व्यापार में महत्वपूर्ण डील का समापन हो सकता है और आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में सक्षम हो सकते हैं. 

Advertisement
Ank Saptahik Rashifal: इस मूलांक के लोगों का उत्साह से भरा रहेगा सप्ताह, मुश्किल चुनौतियों को कर लेंगे पार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 15, 2024, 07:07 PM IST

Numerology Horoscope 15-21 January 2024: आज से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है, जो कि जनवरी महीने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. इस सप्ताह में कई मूलांक वाले लोग अपनी ऊर्जा और जोश से भरपूर रहेंगे जिससे करियर में सफलता हासिल कर सकते हैं. सप्ताहिक अंक राशिफल से हम जान सकते हैं कि इस सप्ताह किन-किन मूलांक वालों के लिए अच्छा रहेगा.

मूलांक 2 (Numerology Numer 2)
जो लोग 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे हैं, उनके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा होने वाला है. इस सप्ताह में आपको नई ऊर्जा मिलेगी और आप बहुत मेहनती रहेंगे. अगर आप करियर में आगे बढ़ना चाहते हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है. आपको बड़े फैसले लेने का भी समय मिल सकता है और प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए भी यह सप्ताह उपयुक्त हो सकता है. व्यापार में भी मुनाफा हो सकता है और नौकरी में प्रमोशन का भी संकेत है.

मूलांक 3 (Numerology Numer 3)
जिन्होंने 3, 12, 21 या 30 तारीख को जन्मा है, उनके लिए यह सप्ताह बहुत दृढ़ निश्‍चयी रहने वाला है. आप मुश्किल चुनौतियों को आसानी से पार करेंगे और आपके प्रयास सफल रहेंगे. व्यापार में महत्वपूर्ण डील का समापन हो सकता है और आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में सक्षम हो सकते हैं. इस सप्ताह में आपके लिए नए अवसरों का भी समय है, विशेषकर यदि आप नए निवेश की तलाश में हैं. रिश्तों में सुख-शांति बनी रहेगी और शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन होगा.

मूलांक 5 (Numerology Numer 5)
जो लोग 5, 14 या 23 तारीख को जन्मे हैं, वे इस सप्ताह में कार्यों में सफलता की संभावना है. आप अपने लक्ष्यों को हासिल करने में सक्षम होंगे और आपकी योग्यताओं का पूरा फायदा उठाएंगे. नए अवसरों की तलाश में यह समय अच्छा है और कोई नया निवेश करने के लिए भी यह सप्ताह अच्छा हो सकता है. 

मूलांक 6 (Numerology Numer 6)
जिन्होंने 6, 15 या 24 तारीख को जन्मा है, उनके लिए यह सप्ताह यात्रा के क्षेत्र में लाभकारी होगा. आपको अच्छे पैसे कमाने के मौके मिलेंगे और आप बचत भी कर पाएंगे. आपकी योग्यता में वृद्धि होगी और इस सप्ताह में आप अपने क्षमताओं को पहचानेंगे. छात्रों के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल रहेगा और पार्टनर के साथ संबंध मजबूत रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल करने की संभावना है और करियर में भी अच्छे परिणाम हो सकते हैं. विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है और बिजनेस में मुनाफा हो सकता है.

Disclaimer: इन सुझावों और भविष्यवाणियों का अभ्यंतरण सिर्फ सामान्य जानकारी के लिए है और इसे अच्छी तरह से विचार करने के लिए आत्म-निर्णय के साथ परियाप्त साक्षरता की आवश्यकता है. किसी भी निवेश या निर्णय से पहले सलाह लेने के लिए संबंधित विशेषज्ञ से मिलें.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

{}{}