trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01538093
Home >>पटना

Anant Radhika Engagement: बेटे की सगाई में अंबानी परिवार ने किया कमाल का डांस, वीडियो तेजी से वायरल

Anant Ambani Engagement, Radhika Merchant: देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर में एक बार फिर से खुशियों का शानदार माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से सगाई कर ली है. 

Advertisement
Anant Radhika Engagement: बेटे की सगाई में अंबानी परिवार ने किया कमाल का डांस, वीडियो तेजी से वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 21, 2023, 01:43 PM IST

पटना: Anant Ambani Engagement, Radhika Merchant: देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर में एक बार फिर से खुशियों का शानदार माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से सगाई कर ली है. दोनों के बीच गोल धना और चुनरी विधि के बाद रिंगों का आदान-प्रदान हुआ है. जल्द ही अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की मांग में सिंदूर भरकर उन्हें अपना बनाने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी सगाई में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा रहा. वहीं इस खास अवसर पर अंबानी परिवार ने भी एंटरटेनमेंट में कोई कसर नहीं छोड़ी.

वीडियो देख पिघलेगा दिल
छोटी बहू के स्वागत में अंबानी परिवार ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में डांस किया. जिसे देख अच्छे-अच्छों का दिल पिघल गया. सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंबानी परिवार के मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबान, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी पीरामल और आनंद पीरामल सभी दिख रहे है. वीडियो में सभी डांस करते नजर आ रहे है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल 
अंबानी परिवार इस वीडियो में 'वाह वाह रामजी' डांस करते नजर आ रहे है. 'वाह वाह रामजी' गाने पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक साथ डांस करते नजर आ रहे है. बेटे-बहू और बेटी दामाद के साथ स्टेप से स्टेप मिलाते नजर आ रहे है. इस वीडियो में पूरा परिवार लटके-झटके लगाता नजर आ रहा है. अंबानी परिवार की छोटी बहू के दिल को ये डांस भा गया. वो जोरों से ताली बजाकर सबका हौसला बढ़ाती नजर आ रही है. 

वहीं बता दें कि अंबानी परिवार (गुजराती हिंदू परिवार) के बीच में गोल धना और चुनरी विधि की सालों पुरानी परंपरा कई पीढ़ियों से चली आ रही हैं. इस परंपरा का आयोजन दोनों परिवार की मौजूदगी में आयोजित सगाई समारोह में बड़े उत्साह के साथ हुआ.

यह भी पढ़ें- Neha Malik Photoshoot: ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पार कीं बोल्डनेस की हदें 

Read More
{}{}