trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01555607
Home >>पटना

JDU Upendra Kushwaha:आलोक मेहता ने कुशवाहा पर कर दी टिप्पणी, हिस्सा मांगने वाली बात पर साधा निशाना

JDU Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा वाले मामले को लेकर बिहार में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने गुरुवार कुशवाहा पर हमलावर होते हुए कहा कि' उनके पैर में चक्का लगा हुआ है. एक जगह तो टिकते नहीं हैं फिर हिस्सा कैसा मांग रहे हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का आना-जाना लगा रहता है. 

Advertisement
JDU Upendra Kushwaha:आलोक मेहता ने कुशवाहा पर कर दी टिप्पणी, हिस्सा मांगने वाली बात पर साधा निशाना
Stop
Vikas Porwal|Updated: Feb 02, 2023, 07:17 PM IST

पटना: JDU Upendra Kushwaha: बिहार की राजनीति में जदयू में लगातार घमासान मचा हुआ है.  जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम पर जदयू-राजद में डील की बात कहकर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ट्वीट करके पार्टी में हिस्सा मांगने जैसी बात कही थी. अब इसी पर राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने गुरुवार को उनका घेराव किया है. उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि ' वह एक जगह पर टिकते तो हैं नहीं, तो हिस्सा किस बात का'. आलोक मेहता ने कहा कि इस बात को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

मुख्यमंत्रियों का नंबर नहीं लगा हैः आलोक मेहता
उपेंद्र कुशवाहा वाले मामले को लेकर बिहार में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने गुरुवार कुशवाहा पर हमलावर होते हुए कहा कि' उनके पैर में चक्का लगा हुआ है. एक जगह तो टिकते नहीं हैं फिर हिस्सा कैसा मांग रहे हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का आना-जाना लगा रहता है. इसमें कोई नई घटना नहीं हुई है. इसको तूल देने वाली कोई बात नहीं है.'  उपेन्द्र कुशवाहा दूसरी- तीसरी पार्टी में टेंट डाले हुए हैं. एक जगह रहते नहीं हैं फिर हिस्सा किस चीज की मांग कर रहे हैं?.बहुमत से कोई मुख्यमंत्री बनता है. यहां लोकतांत्रिक व्यवस्था है. यहां जातियों से मुख्यमंत्री का नंबर नहीं लगा हुआ है.

कुशवाहा ने किया था ये ट्वीट
असल में कुछ दिन पहले सीएम नीतीश ने कहा था कि कोई आए-जाए उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. इस पर कुशवाहा ने ट्वीट करके कहा था कि  'बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने. ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले. ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?' उनकी ये हिस्सा मांगने वाली बात लगातार चर्चा में बनी हुई है.  कुशवाहा ने अपने ट्वीट में बड़े भाई द्वारा संपत्ति हड़प लिए जाने की बात भी लिखी थी.  

 

Read More
{}{}