trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01288360
Home >>पटना

अल्लू अर्जुन और प्रभास में कौन बड़ा सुपरस्टार? ट्विटर पर भिड़े दोनों के फैंस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अल्लू अर्जुन और प्रभास दोनों बड़े सुपरस्टार हैं. लेकिन दोनों में कौन बड़ा है इसको लेकर इनके फैंस ट्विटर पर भिड़ गए हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 04, 2022, 06:35 PM IST

पटना: एक्टर अल्लू अर्जुन और प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार हैं. दोनों के फैंस की लंबी फेहरिस्त हैं. लेकिन इन दोनों के फैंस आजकल सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए हैं और कौन बड़ा सुपरस्टार इसको लेकर जंग छिड़ गई है.

दरअसल, सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हरीश देशमुख नाम के यूजर ने अल्लू अर्जुन की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'वन एंड ओनली पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन.' इस ट्वीट के बाद दोनों के फैंस भिड़ गए. शानू सत्यदेव ने लिखा, 'वन एंड ओनली प्रभास.' प्रभास के फैंन वेंकटेश ने लिखा, 'आपको अल्लू अर्जुन ने इस ट्वीट को करने के लिए कितने पैसे दिए?'

ट्विटर पर भिड़े फैंस
प्रभाष के एक अन्य फैंन पवन ने लिखा, 'आप 1 ट्वीट का कितना पैसा लेते हैं? कृपया बताएं..मैं भी इस बिजनेस से जुड़ना चाहता हूं.' वहीं, अभिषेक नामक यूजर ने लिखा, 'अच्छी कॉमेडी की.'

अल्लू अर्जुन और प्रभास नई फिल्म में आएंगे नजर
बता दें कि पुष्पा के बाद अब अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' में धमाका करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और जल्द ही इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा. वहीं, बाहुबली से हर दिलों पर राज करने वाले प्रभास साहो में भी दिखे थे लेकिन ये फिल्म बहुत कमाल नहीं कर सकी. लेकिन अब वो सालार लेकर आ रहे हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर दोनों के फैंस अपने चेहते स्टार को फिल्म में कितनी बड़ी सफलता दिला सकते हैं.

इधर, ट्विटर पर SWAG KING ALLU ARJUN तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

Read More
{}{}