trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01971758
Home >>पटना

Nalanda Air Force Jawan Murder: छठ पूजा पर घर आए एयरफोर्स के जवान की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : घटना के बाद परिजन अस्पताल में रोने लगे और गांव में हंगामा मच गया. मृतक के बड़े भाई धर्मवीर ने बताया कि कुछ साल पहले गांव में एक विवाद हुआ था. जिसे सुलझा लिया गया था, लेकिन शायद इसी विवाद के बारे में फिर से कुछ हुआ हो, जिससे रंजीत की जान जाने गई.

Advertisement
Nalanda Air Force Jawan Murder: छठ पूजा पर घर आए एयरफोर्स के जवान की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 21, 2023, 06:22 PM IST

नालंदा : नालंदा के रहुई थाना इलाके के इमामगंज गांव में मंगलवार को एयर फोर्स के जवान रंजीत कुमार की बेहद दुखद हत्या हो गई. बदमाशों ने धारदार हथियारों से उसका गला रेतकर जान ले ली. घटना के बाद बदमाश गांव से फरार हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोग जवान को सदर अस्पताल में ले आए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम रंजीत कुमार था, जो भुवनेश्वर प्रसाद के 34 वर्षीय पुत्र थे.

तीन साल पहले रंजीत ने शादी की थी और इस दिन छठ पूजा के लिए छुट्टी लेकर गांव आए थे. घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन परिजन बता रहे हैं कि पहले हुए विवाद की वजह से यह हत्या हो सकती है. घटना के बाद परिजन अस्पताल में रोने लगे और गांव में हंगामा मच गया. मृतक के बड़े भाई धर्मवीर ने बताया कि कुछ साल पहले गांव में एक विवाद हुआ था. जिसे सुलझा लिया गया था, लेकिन शायद इसी विवाद के बारे में फिर से कुछ हुआ हो, जिससे रंजीत की जान जाने गई. धर्मवीर ने बताया कि रंजीत गांव की गली में चल रहे थे जब बदमाशों ने धारदार हथियारों से उनका गला रेतकर हत्या कर दी.

इसके बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची, लेकिन परिजन शव को लेकर वहां से चले गए थे. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की जांच चल रही है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  IND vs AUS Final: 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की टीम की तरह क्या करिश्मा कर पाएगी रोहित की टीम!

 

Read More
{}{}