trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01915247
Home >>पटना

AIIMS Recruitment 2023: एम्स में बंपर पदों पर भर्तियां, आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक

AIIMS Recruitment 2023: आवेदन करने के लिए आपको निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट recruitment.aiimsrbl.edu.in पर जाएं. फिर होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें. आवेदन पत्र भरें आवश्यक जानकारी प्रदान करें और आवेदन शुल्क भुगतान करें. आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन पत्र सबमिट करें.

Advertisement
AIIMS Recruitment 2023: एम्स में बंपर पदों पर भर्तियां, आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 14, 2023, 05:34 PM IST

AIIMS Recruitment 2023: AIIMS Raebareli में विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए एक बड़ी अवसर है. इस अवसर के बारे में अधिसूचना हाल ही में जारी की गई है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अक्टूबर है. आप आधिकारिक वेबसाइट recruitment.aiimsrbl.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के बैच के लिए कुल 149 पद हैं, जिनमें ग्रुप 'बी' और 'सी' नॉन-फैकल्टी पद शामिल हैं.

आवेदन करने के लिए आपको आवेदन शुल्क देना होगा। आपको 3000 रुपये का शुल्क देना होगा, लेकिन यदि आप SC/ST/EWS श्रेणी के उम्मीदवार हैं, तो आपको केवल 1500 रुपये का शुल्क देना होगा. दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के मुफ्त के रूप में छूट दी गई है. आवेदन करने के लिए आपको निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट recruitment.aiimsrbl.edu.in पर जाएं. फिर होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें. आवेदन पत्र भरें आवश्यक जानकारी प्रदान करें और आवेदन शुल्क भुगतान करें. आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन पत्र सबमिट करें. इस प्रकिया के बाद आवेदन पत्र को डाउनलोड करें. अंत में आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकालें.

इस अवसर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं. इस अवसर का उपयोग आपके करियर को बढ़ाने और एक स्थिर नौकरी प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है, इसलिए अगर आप इस अवसर के लिए पात्र हैं, तो आपको आवेदन करना चाहिए. ध्यान दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अक्टूबर है, इसलिए जल्दी करें और अपने सपनों की नौकरी पाने का मौका प्राप्त करें.

AIIMS Raebareli में इस अवसर के लिए आवेदन करने के लिए आपके पास आवश्यक दस्तावेज और आवेदन शुल्क का भुगतान करने की क्षमता होनी चाहिए, ताकि आप इस अवसर को बढ़ावा देने में सक्षम हो सकें। अगर आप इस अवसर के लिए पात्र हैं, तो जल्दी से आवेदन करें और एक स्थिर और सुरक्षित करियर की ओर कदम बढ़ाएं.

ये भी पढ़िए- Mutual Fund Nomination: म्यूचुअल फंड नॉमिनेशन के क्या है नियम और फायदे, नॉमिनी ऐड नहीं होने पर क्या है नुकसान

 

Read More
{}{}