trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01636794
Home >>पटना

बिहार में 17 अप्रैल से होगी अग्निवीर बहाली की परीक्षा, जानिए कितनी शिफ्ट में होगा पेपर

परीक्षा का आयोजन पांच केंद्रों पर होगा. उम्मदीवार केंद्र पर करीब आधा घंटा पहले पहुंचे. साथ ही बता दें कि उम्मीदवार मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण और पश्चिम चंपारण आदि जिलों से आकर शामिल होंगे.

Advertisement
बिहार में 17 अप्रैल से होगी अग्निवीर बहाली की परीक्षा, जानिए कितनी शिफ्ट में होगा पेपर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 02, 2023, 08:24 PM IST

मुजफ्फरपुर: बिहार में अग्निवीर बहाली को लेकर परीक्षा शुरू हो गई है. मजुफ्फरपुर में अग्निवीर बहाली के लिए 17 अप्रैल से पांच शिफ्ट में ऑनलाइन तरीके से परीक्षा होगी. मुजफ्फरपुर में परीक्षा के आयोजन के लिए पांच अलग-अलग केंद्र बनाएं गए है. सेना भर्ती बोर्ड की तरफ से परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गया है, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है.

बता दें कि परीक्षा का आयोजन पांच केंद्रों पर होगा. उम्मदीवार केंद्र पर करीब आधा घंटा पहले पहुंचे. साथ ही बता दें कि उम्मीदवार मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण और पश्चिम चंपारण आदि जिलों से आकर शामिल होंगे. सेना भर्ती बोर्ड 17 अप्रैल को पहला पहले आयोजित करेगा. सेना की तरफ से ऑनलाइन आवेदन मांगा गया है. मुजफ्फरपुर से करीब 53 हजार अभ्यर्थी परीक्षा में शमिल होंगे.

परीक्षा के बाद होगी मेडिकल जांच
अभ्यार्थियों को बता दें कि अग्रिवीर के लिए परीक्षा ऑनलाइन होगी. जो बच्चे इस परीक्षा में पास होंगे उसके बाद उन अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता और मेडिकल जांच के लिए सेना कार्यालय बुलाया जाएगा.

ये भी पढ़िए- दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

 

Read More
{}{}