trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01488584
Home >>पटना

अगमकुंआ थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या, दो दिनों से जिले में जारी है फायरिंग

पुलिस ने अगमकुंआ थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद किया है.मृतक के चेहरे पर गहरे चोट के भी निशान है. मृतक की हत्या गोली मारकर की गई है.

Advertisement
अगमकुंआ थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या, दो दिनों से जिले में जारी है फायरिंग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 16, 2022, 06:59 PM IST

पटना: पटना शहर में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. शहर में दो दिनों से लगातार फायरिंग जारी है, पिछले दो दिन में तीन वारदात हो चुकी है. बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्याएं कर रहे हैं.शुक्रवार की अगमकुंआ थाना क्षेत्र के धनुकी मोड़ के पास रेलवे लाइन के किनारे हत्या कर फेंके गये युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पुलिस ने अगमकुंआ थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद किया है.मृतक के चेहरे पर गहरे चोट के भी निशान है. मृतक की हत्या गोली मारकर की गई है. मृतक की पहचान मेहंदीगंज थाना के कसबा कृष्णाबाद गांव निवासी शिव शंकर महतो के पुत्र 35 वर्षीय मुकेश उर्फ सनी के रूप में की गई है. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की बाइक और गोली का एक खोखा बरामद किया है.शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है.

पहले भी दो युवक की हो चुकी है हत्या
बता दें कि दानापुर में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.रोहित और अंकित को दोनों के सिर में गोली मारी गयी थी.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक रोहित की मां का कहना है कि रोहित 8 दिन पहले ही जमानत पर जेल से रिहा होकर आया था. दानापुर एएसपी अभिनव ने बताया कि हत्या के पीछे का कारण गैंगवार हैं.

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की गई थी हत्या
बता दें कि फुलवारीशरीफ में बीएमपी 16 के सामने पेट्रोल पंप के नजदीक कॉलोनी सबलपुरा में बाइकसवार अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा पर घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की गई थी. इस फायरिंग में वो बुरी तरह घायल हो गए थे. गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर के पिता सुधीर शर्मा और छोटा भाई छोटू भी बुरी तरह जख्मी थे. घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया,जहां मंटू शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था.

ये भी पढ़िए- Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Read More
{}{}