trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01632581
Home >>पटना

आराध्या हत्याकांड: पिता की पिस्टल से चली गोली से गई थी जान, पुलिस को गुमराह करने के लिए बनाया था प्लान

  बिहार पुलिस ने 24 मार्च की रात को उदवंतनगर थाने के भेलाई गांव निवासी 8 साल की बच्ची आराध्या की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. आराध्या की जान उसके पिता कृष्णा कुमार सिंह ने ही ली थी. उसकी जान अवैध पिस्टल से चली गोली से चली गई थी.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 30, 2023, 01:50 PM IST

आरा:  बिहार पुलिस ने 24 मार्च की रात को उदवंतनगर थाने के भेलाई गांव निवासी 8 साल की बच्ची आराध्या की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. आराध्या की जान उसके पिता कृष्णा कुमार सिंह ने ही ली थी. उसकी जान अवैध पिस्टल से चली गोली से चली गई थी. आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह करने का प्लान बना रहा था लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सका. पुलिस ने  आराध्या की हत्या के मामले में  कृष्णा कुमार सिंह सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है. 

पुलिस ने जारी किया बयान

इस मामले को लेकर पुलिस ने पिता कृष्णा कुमार सिंह को पकड़ लिया है. पुलिस ने पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने दो गोली को भी जब्त कर लिया है. कृष्णा ने अपने गुनाह को भी स्वीकार कर लिया है. इसको लेकर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी  कृष्णा कुमार सिंह के भाई की हत्या 2019 में कर दी गई थी, जिसके बाद से ही वो अपने पास एक अवैध पिस्टल रखता था.

 

खेलने में लगी थी गोली 

दरअसल, पिस्टल 24 मार्च की रात बिछावन के नीचे थी. इस दौरान खेलते हुए आराध्या के हाथ में वो पिस्टल लग गई थी. खेलने के बाद ही पिस्टल से गोली चल गई थी और आराध्या को लग गई थी. इसमें आराध्या गंभीर रूप से घायल हो गई थी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. 

पुलिस ने आरोपी कृष्णा कुमार सिंह पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करके न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपी पर गलत सूचना देने, अफवाह फैलाने और झूठा केस करने का भी केस दर्ज किया है. 

Read More
{}{}