trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01404381
Home >>पटना

बिहार: 9469 स्वास्थ्य कर्मियों को आज मिलेगा नियुक्ति पत्र, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

बिहार में आज 9469 नव चयनित स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. इस बात की जानकारी राज्य के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके दी. स्वास्थ्य विभाग ऐतिहासिक रूप से सभी चयनित उम्मीदवारों को एक ही दिन नियुक्ति पत्र देने जा रहा है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 21, 2022, 08:28 AM IST

पटना: Bihar Health Department: बिहार में आज 9469 नव चयनित स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. इस बात की जानकारी राज्य के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके दी. स्वास्थ्य विभाग ऐतिहासिक रूप से सभी चयनित उम्मीदवारों को एक ही दिन नियुक्ति पत्र देने जा रहा है. बता दें कि बिहार के तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी को लेकर बड़ा ऐलान किया था. 

9469 स्वास्थ्य कर्मियों को आज मिलेगा
तेजस्वी यादव ने कल ट्वीट करते हुए लिखा कि, खुशी तब मिलती है जब आप दिल से जो कहते है उसे पूरा करते है. कल स्वास्थ्य विभाग, बिहार में नव चयनित 9469 स्वास्थ्य कर्मियों को ऐतिहासिक रूप से एक ही दिन में नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा. युवाओं की जय-जयकार, है खुशी अपार. बिहार की नई सरकार में, है नौकरियों की बहार.

मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल का शिलान्यास
इसके अलावा आज बक्सर और बेगूसराय में 1030 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल का शिलान्यास भी किया जाएगा. साथ ही 224.19 करोड़ की लागत वाले 24 योजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा. इसके अलावा मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का भी आज शुभारंभ किया जाएगा. 

समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज खोलने का प्रस्ताव
बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई थी. इस बैठक में समस्तीपुर में नए मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए प्रस्ताव पास किया गया. इसके अलावा राज्य के सदर अस्पतालों में ड्रेसर के पदों पर भर्ती के लिए मंजूरी दी गई थी. इसके साथ ही छपरा मेजिकल कॉलेज के लिए 423 नए पदों के लिए मंजूरी दी गई है.

Read More
{}{}