trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01208591
Home >>पटना

दिल्ली में झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में हत्या के मामले में वांछित चार लोगों को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 05, 2022, 10:52 AM IST

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में हत्या के मामले में वांछित चार लोगों को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर शुक्रवार रात पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके से राहुल कुजुर (22), मुनवर अफाक (23), काविश अदमान (26) और डब्लू कुजुर (47) को गिरफ्तार किया.

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) जसमीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपी रांची के निवासी हैं. सिंह ने बताया कि आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर साजिश रची और सोमवार को रांची में रातु रोड पर स्थित गैलेक्सी मॉल के पास कार में चालक और अंगरक्षक के साथ बैठे भरत भूषण नाम के व्यक्ति को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलीबारी की.

पुलिस ने बताया कि भूषण को पांच गोलियां लगी थी और बाद में उनकी मौत हो गई तथा भूषण की हत्या इस साल फरवरी में उनके द्वारा राहुल पर गोली चलाने का बदला लेने के लिए की गई.
पुलिस ने बताया कि भूषण द्वारा चलाई गई गोली राहुल के पैर में लगी थी.

पुलिस ने बताया कि भूषण की हत्या के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए शुक्रवार को दिल्ली आए. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज किये गये थे.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

 

Read More
{}{}