trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01531018
Home >>पटना

Govt Jobs 2023: नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका, यहां निकली बंपर वैकेंसी, 1 लाख 60 हजार मिलेगा वेतन

Govt Jobs 2023: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका है.  जवाहरलाल नेहरू पोर्ट अथॉरिटी (JNPA), नवी मुंबई ने असिस्टेंट मैनेजर (ऑफिशियल लैंग्वेज) पद के लिए अवेदान मांगे हैं. जवाहरलाल नेहरू पोर्ट अथॉरिटी देश के प्रमुख कंटेनर हैंडलिंग बंदरगाहों में से एक है.

Advertisement
Govt Jobs 2023: नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका, यहां निकली बंपर वैकेंसी, 1 लाख 60 हजार मिलेगा वेतन
Stop
Updated: Jan 16, 2023, 05:51 PM IST

Jobs 2023: Govt Jobs 2023: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका है.  जवाहरलाल नेहरू पोर्ट अथॉरिटी (JNPA), नवी मुंबई ने असिस्टेंट मैनेजर (ऑफिशियल लैंग्वेज) पद के लिए अवेदान मांगे हैं. जवाहरलाल नेहरू पोर्ट अथॉरिटी देश के प्रमुख कंटेनर हैंडलिंग बंदरगाहों में से एक है. इसमें असिस्टेंट मैनेजर पद पर वेतनमान 50000 160000 रुपये प्रति महीने होगा. इस पद के लिए आवेदक का भारत का नागरिक होना जरूरी है. इसके अलावानेपाल, भूटान और रिफ्यूजी तिब्बती भी आवेदन कर सकते हैं. 

आयु सीमा

इच्छुक उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 18 साल होना जरूरी है और अधिकतम 35 साल होनी चाहिए. इसके अलावा दिव्यांग उम्मीदवारों को आयु सीमा में 10 साल की छूट दी जाएगी.

शैक्षिक योग्यता

इच्छुक उम्मीदवारों को हिंदी में पोस्ट ग्रेजुएशन होना जरूरी है. इसके अलावा डिग्री लेवल पर अंग्रेजी का मेन सब्जेक्ट होना जरूरी है. इसके अलावा नोटिंग व ड्रॉफ्टिंग या हिंदी जर्नलिज्म के लिए हिंदी क्लास या वर्कशॉप आयोजित करने का भी अनुभव रहा हो. 

अनुभव

उम्मीदवारों के पास हिंदी में टर्मिनो लॉजिकल वर्क और अंग्रेजी से हिंदी में ट्रांसलेशन का 5 साल का अनुभव होना जरूरी है. 

ऐसे करना है आवेदन

उम्मीदवारों को पद के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना होगा. आवेदन फॉर्म भरकर भेजने का पता है  मैनेजर (P&IR) जवाहरलाल नेहरू पोर्ट अथॉरिटी, एडमिनिस्ट्रेशन बिल्डिंग, शेवा, नवी मुंबई 400707.

 

Read More
{}{}