trendingPhotos1221282/india/bihar-jharkhand/bihar
PHOTOS

भोजपुरी की ये हीरोइनें करा चुकी हैं सुपरहॉट फोटोशूट, इनकी बोल्डनेस के आगे सब फेल

Advertisement
1/7

पटनाः Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अक्सर हुनर के जलवे बिखेरती रहती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम है जिन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी है. भोजपुरी सिनेमा में प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों की एक लंबी लिस्ट शामिल है.

2/7

मोनालिसाः भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से मोनालिसा (monalisa) को शुमार किया जाता है. उन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों को भी आकर्षित किया है. कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देती हैं. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा में शुमार की जाती हैं.

3/7

रानी चटर्जीः एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में आती है. एक दौर था जब ये अभिनेत्री काफी फैट थी. उस समय रानी को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत से अपने अंदर गजब का बदलाव लाया. रानी ने कुछ ही समय के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है. अब वो एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज शेयर करती है.

4/7

नम्रता मल्लाः भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली नम्रता मल्ला आए दिन इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी ढेरों बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी.

5/7

सुषमा अधिकारीः अभिनेत्री सुषमा अधिकारी आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ वेकेशन से अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

6/7

काजल राघवानीः भोजपुरी अभिनेत्री कालज राघवानी भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरतीरहती हैं. उन्हेों भी भोजपुरिया इंडस्ट्री मेंस्टार का दर्जा प्राप्त है. वे इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्ट्राग्राम में 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो सोशल मीडिया में अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

7/7

आम्रपाली दुबेः आम्रपाली दुबे हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं. उनके हिंदी भाषी राज्यों में भी फैंस के बीच बड़ी पॉपुलैरिटी है. आम्रपाली के गाने, फोटोज या वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो एक्ट्रेस के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.





Read More