Home >>BH Nawada

Bihar: नवादा में संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग का शव बरामद, आरा में युवक की गोली मारकर हत्या

Bihar Crime News: नवादा के थाली थाना क्षेत्र के बाराकुरा गांव में बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला तो वहीं बेतिया के सिकटा थाना अंतर्गत मंगलपुर बेहरी गांव से 4 दिन पहले लापता हुए बच्चे का क्षत-विक्षत शव एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 22, 2024, 07:19 AM IST

Bihar Crime News: बिहार पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित होती दिख रही है. प्रदेश में हत्या, रेप और लूट जैसे जघन्य अपराध हर रोज सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में  नवादा जिले में आहर से संदिग्ध अवस्था में एक बुजुर्ग का शव मिलने से इलाके सनसनी मच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. यह घटना नवादा जिले के थाली थाना क्षेत्र के बाराकुरा गांव की है. यहां एक आहर से एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक की पहचान बाराकुरा गांव निवासी सोहर यादव के रूप में किया गया है. 

मृतक के परिजनों ने हत्या का शक जताया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि गांव के एक व्यक्ति से जमीन का विवाद चल रहा था.  इसी विवाद में सोहर यादव की हत्या की गई है.  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही क्लियर होगा कि ये सामान्य मौत है या हत्या. दूसरी ओर बेतिया के सिकटा थाना अंतर्गत मंगलपुर बेहरी गांव से 4 दिन पहले लापता हुए बच्चे का क्षत-विक्षत शव एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है. मृत बच्चे की पहचान सुरेश पटेल के 10 वर्षीय बेटे बबलू कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- कलयुगी पुत्र की शर्मसार करतूत, ईट पत्थर से कुचलकर की मां की निर्मम तरीके से हत्या

बबलू कुमार बीते मंगलवार (18 जून) से लपाता था, काफी खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिल रहा था. अब कहीं जाकर उसका शव मिला है. ग्रामीणों ने खेत में बच्चे का शव देखा तो तुरंत सिकटा थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. बता दें कि मृत बच्चे के पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं. इस घटना के बाग से पीड़ित मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- Ranchi Gang Rape: नाबालिग से गैंगरेप में कॉलेज स्टूडेंट समेत तीन को 20 साल की सजा

वहीं आरा में अज्ञात बदमासों ने शुक्रवार (21 जून) की रात एक शख्स की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना चांदी थाना क्षेत्र के रतनपुर बथानी गांव की है. अस्पताल ले जाते समय घायल युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान रतनपुर बथानी गांव निवासी सुरेंद्र यादव के 28 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न यादव के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही चांदी थानाध्यक्ष अनिल कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपित की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

{}{}