trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01440406
Home >>मुजफ्फरपुर

बिहार: चर्चित आयान हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

Bihar Police:  मुजफ्फरपुर की कांटी थाना क्षेत्र में हुए चर्चित आयान हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. छठ पर्व के दौरान प्रेम प्रसंग में प्रेमिका द्वारा कॉल करके बुलाकर कांटी थाना क्षेत्र में पीट पीट कर हत्या कर दिया गया था.

Advertisement
बिहार: चर्चित आयान हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 14, 2022, 10:29 AM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar Police:  मुजफ्फरपुर की कांटी थाना क्षेत्र में हुए चर्चित आयान हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. छठ पर्व के दौरान प्रेम प्रसंग में प्रेमिका द्वारा कॉल करके बुलाकर कांटी थाना क्षेत्र में पीट पीट कर हत्या कर दिया गया था. बाद में शव को पास के एक खेत में फेंक दिया गया था. जिसके बाद से इस मामले में आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर बवाल और हंगामा किया. पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका के पिता सहित कई आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज किया. जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया गया था और मामले में कांटी की पुलिस ने आरोपी में से धीरज कुमार, सूरज कुमार सहित तीन को गिरफ्तार किया है.

मुख्य आरोपी अभी भी फरार
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया की बीते दिनों छठ पूजा के दिन ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले मो अयान को बुलाकर हत्या कर दी गई थी. जिसमें अमित कुमार शाह, राजकुमार शाह और धीरज कुमार शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक अन्य मुख्य आरोपी जिसने इस घटना को अंजाम दिया वह फरार है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कांटी थाना क्षेत्र के माता गांव से की गई है. पुलिस फिलहाल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की कवायद में जुटे हुए है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि छठ पर्व के दौरान मृत युवक अपने दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके गांव पहुंचा था. तभी लड़की के परिजनों ने छठ घाट पर युवक को देख छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद घाट पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने युवक ईंट-पत्थर से कूच दिया, इस घटना में आयान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि युवक का दोस्त भी पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया था. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Ghar Vastu Tips: इस दिशा में होगा घर तो खुलेंगे भाग्य, जानिए घर के लिए वास्तु टिप्स

Read More
{}{}