trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01363223
Home >>मुजफ्फरपुर

बंधक बनाकर चोर को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मचा हंगामा

बिहार का बगहा अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है. आए दिन इलाके से लूट, डकैती और मर्डर की खबरे आम हो गई है. प्रशासन की तरफ से इलाके को अपराध मुक्त बनाने की तमाम कोशिशें नाकाफी साबित हो रही है.

Advertisement
बंधक बनाकर चोर को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मचा हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 22, 2022, 10:41 PM IST

बगहा : बिहार का बगहा अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है. आए दिन इलाके से लूट, डकैती और मर्डर की खबरे आम हो गई है. प्रशासन की तरफ से इलाके को अपराध मुक्त बनाने की तमाम कोशिशें नाकाफी साबित हो रही है. ऐसे में खबर बगहा से है जहां जिला अंतर्गत लौकरिया थाना क्षेत्र के नयागांव रामपुर पंचायत में बाइक चुराने का प्रयास कर रहे एक चोर को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. हालांकि चोर को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. 

चोर को घर वाले ने पकड़ा, फिर पेड़ व पोल से बांधकर की पिटाई 
बुधवार की रात लगभग 2 बजे बाइक चोरी की नियत से एक घर में घुसे चोर को गृह स्वामी ने पकड़ लिया. जिसे शुक्रवार को लगभग 10 बजे सुबह स्थानीय थाना के पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. इस बीच चोर को पेड़ व पोल से बांधकर रात में पीटा गया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

चोर की पिटाई का वीडियो हो गया वायरल 
बताया जा रहा है कि रामपुर निवासी सुदर्शन यादव सपरिवार अपने घर में सोए हुए थे. रात्रि के करीब 2 बजे उनको कुछ आवाज सुनाई पड़ी. जिससे गृह स्वामी की नींद खुल गई और वह चौकन्ने होकर आवाज की दिशा में गए. तभी उनके बाइक के पास मौजूद चोर को उन्होंने देखा और उसे पकड़ लिया और फिर शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर घर के सभी सदस्यों की नींद भी खुल गई. इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर चोर को एक खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई की जिसका वीडियो वायरल हो गया है. 

पकड़े गए चोर की पहचान निजामुद्दीन अंसारी के रूप में की गई ही. जिसका घर वाल्मीकि नगर रेलवे स्टेशन के समीप बताया जा रहा है. बता दें कि औसानी गांव में भी सुनसान समझ एक घर में दो चोर घुसे थे जब घर के सदस्यों ने हो हल्ला किया तो वे फरार हो गए. 

(रिपोर्ट- इमरान अजीज)

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को अगर दिल्ली जीतना है तो बिहार की बागडोर किसी और के हाथ में देनी होगी

Read More
{}{}