Home >>मुजफ्फरपुर

Mukesh Kumar Marriage: टीम इंडिया के स्‍टार गेंदबाज ने रचाई शादी, मुकेश कुमार ने दिव्‍या संग ने लिए 7 फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ने जीवन की नई पारी शुरू की है. क्रिकेटर मुकेश कुमार ने गोरखपुर में दिव्या सिंह के साथ शादी रचाई है. गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार ने 28 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को शादी रचा लिया.

Advertisement
मुकेश कुमार की शादी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 29, 2023, 03:22 PM IST

Mukesh Kumar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ने जीवन की नई पारी शुरू की है. क्रिकेटर मुकेश कुमार ने गोरखपुर में दिव्या सिंह के साथ शादी रचाई है. गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार ने 28 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को शादी रचा लिया. छपरा जिले के बनियापुर की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ गोरखपुर स्थित एक होटल से मुकेश ने मेहंदी और शादी का रश्म अदा किया. वहीं, 4 दिसम्बर को गोपालगंज के काकड़कुण्ड स्थित पैतृक घर रिसेप्शन होगी.

काकड़कुण्ड निवासी स्व काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र मुकेश का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज के रूप में हुआ था. मुकेश को पिछले साल ही आईपीएल के ऑकक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 5 करोड़ रुपए में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ. 

ये भी पढ़ें:राहुल द्रविड़ बने रहेंगे भारत के हेड कोच, सपोर्ट स्टाफ का भी बढ़ा कॉन्ट्रैक्ट

मुकेश कुमार ने शादी के लिए ली थी छुट्टी 

मुकेश कुमार अपनी शादी के लिए छुट्टी मिलने के बाद मंगलवार, 28 नवंबर को गुवाहाटी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 मैच में नहीं खेल पाए. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने पुष्टि की कि मुकेश प्रतियोगिता में भाग नहीं ले रहे हैं, उन्होंने मजाक में कहा कि वह अपने जीवन का सबसे बड़ा खेल खेलने के लिए जा रहे है. 

ये भी पढ़ें:IND vs AUS: तीसरे टी20 मैच में मैक्सवेल को बनाएं कप्तान, ऐसी होगी ड्रीम टीम

{}{}