trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01979625
Home >>मुजफ्फरपुर

Road Accident: तेज रफ्तार का कहर, दो युवक की गई जान, एक गंभीर रूप से घायल

Bihar News: बिहार के पश्चिम सिंहभूम के सोनुआ में रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. जहां दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि एक घायल हो गया है. घटना जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र के टुनिया मुंडासाई के पास घटी है.

Advertisement
Road Accident: तेज रफ्तार का कहर, दो युवक की गई जान, एक गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 26, 2023, 03:38 PM IST

पश्चिम सिंहभूम:Bihar News: बिहार के पश्चिम सिंहभूम के सोनुआ में रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. जहां दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि एक घायल हो गया है. घटना जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र के टुनिया मुंडासाई के पास घटी है. जानकारी के मुताबिक सोनुवा-गोइलकेरा मुख्य सड़क मार्ग के टुनिया मुंडासाई के पास रविवार की सुबह करीब ग्यारह बजे एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. घटना में बाइक चला रहे युवक व उसके साथ बैठे दूसरे युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक के पीछे बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतकों की पहचान सोनुवा निवासी 19 वर्षीय अर्जुन मेलगांडी और गोइलकेरा निवासी 22 वर्षीय रघुवीर बोदरा के रूप में हुई है. वहीं हादसे में घायल युवक की पहचान कृष मुंडा के रूप में की गयी है जो टोकलो का रहने वाला है. कृष मुंडा का इलाज सोनुवा सीएचसी अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक अर्जुन मेलगांडी और रघुवीर बोदरा बाइक पर सवार होकर गोइलकेरा से सोनुवा आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में कृष मुंडा ने उनसे लिफ्ट लेते हुए बाइक में सवार हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक काफी तेज रफ्तार से आ रही थी. मुंडासाई के पास तीखे मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर तेज रफ़्तार में गिर गई. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद सोनुवा पुलिस ने तीनों को सोनुवा सीएचसी अस्पताल लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद अर्जुन और रघुवीर को मृत घोषित कर दिया. बाइक किस परिस्थिति में अनियंत्रित हुई और यह दुर्घटना कैसे घटी है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बहुत हुआ इंतजार, विशेष राज्य का दर्जा के लिए अब चलेगा अभियान... 'भीम संसद' में बोले CM नीतीश कुमार

Read More
{}{}