trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01846607
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: मुजफ्फरपुर में थानेदार पर लगा पिटाई का गंभीर आरोप, डीएसपी ने कहा मामले की होगी जांच

Bihar News: युवक के अनुसार बरुराज थानाध्यक्ष द्वारा 21 अगस्त को उसे थाना बुलाया गया, फिर एक औरत को भगाने के आरोप में उसे हाजत में बंदकर चार दिन तक बेरहमी से पिटाई की गई और गन्दी गन्दी गाली भी दी गई.

Advertisement
Bihar News: मुजफ्फरपुर में थानेदार पर लगा पिटाई का गंभीर आरोप, डीएसपी ने कहा मामले की होगी जांच
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 29, 2023, 03:25 PM IST

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना के थानेदार संजीव कुमार दूबे पर एक युवक ने चार दिनों तक थाना में बंद कर पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया हैं. साथ ही युवक के अनुसार थानाध्यक्ष ने उस और उसके बुजुर्ग पिता को थाना के हाजत में बेवजह रखकर चार दिनों तक बेरहमी से पिटाई की हैं, वहीं बाद में 15 हजार रुपये लेकर दोनों को छोड़ने की बात बताई है.

बता दें कि बरुराज थाना क्षेत्र के जसौली के रहने वाले रामचंद्र राय के बेटे मुकेश राय ने इस बात की शिकायत एसएसपी को आवेदन देकर की थी. युवक के अनुसार बरुराज थानाध्यक्ष द्वारा 21 अगस्त को उसे थाना बुलाया गया, फिर एक औरत को भगाने के आरोप में उसे हाजत में बंदकर चार दिन तक बेरहमी से पिटाई की गई और गन्दी गन्दी गाली भी दी गई. वहीं उसके पिता को भी थाना में बुलाया गया और उनके साथ भी मारपीट की गई. युवक का आरोप हैं कि पुलिस ने 15 हजार लेकर दोनों को छोड़ा है.

वहीं एसएसपी को आवेदन देने की बात को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया हैं. कोई भी युवक आवेदन लेकर नहीं पहुंचा हैं. हालांकि वीडिओ वायरल होने पर उन्होंने मामले को लेकर डीएसपी को जांच करने की बात कही है. पूरे मामले को लेकर पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि अगर ऐसा हैं तो युवक आए उसकी बात सुनी जाएगी और जांच भी की जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Wheatgrass Health Benefits : व्हीटग्रास का ये एंटीऑक्सीडेंट्स शरीर को कैंसर के खतरे से रखता है दूर, विटामिन और खनिज है खजाना

 

Read More
{}{}