trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02226321
Home >>मुजफ्फरपुर

Muzaffarpur News: टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर SDO ने की छापेमारी, ठेकेदार समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज

Bihar News: पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के सकरा प्रखंड कार्यालय स्थित टीपीडीएस एसएफसी गोदाम का है. जहां अचानक एसडीएम ईस्ट अमित कुमार और जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार अचानक गोदाम पर छापेमारी करने पहुंच गये, जैसे ही गोदाम कर्मियों को छापेमारी की भनक लगी सभी गोदाम कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया.

Advertisement
Muzaffarpur News: टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर SDO ने की छापेमारी, ठेकेदार समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 28, 2024, 09:35 PM IST

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड कार्यालय स्थित टीपीडीएस एसएफसी गोदाम में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एसडीएम ईस्ट अमित कुमार और ज़िला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. वही छापेमारी के दौरान कार्य में अनियमिता पाए जाने पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की अनुशंसा की गई है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के सकरा प्रखंड कार्यालय स्थित टीपीडीएस एसएफसी गोदाम का है. जहां अचानक एसडीएम ईस्ट अमित कुमार और जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार अचानक गोदाम पर छापेमारी करने पहुंच गये, जैसे ही गोदाम कर्मियों को छापेमारी की भनक लगी सभी गोदाम कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. वही छापेमारी के दौरान कई तरह की अनियमिता पाए जाने के बाद तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की अनुशंसा की गई है.

वही मामले में जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि सकरा प्रखंड के पीडीएस दुकानदारों के द्वारा गोडाउन मैनेजर के खिलाफ शिकायत की गई थी. जिसमें कहा गया था कि अच्छे अनाज देने के बदले उनसे पैसे की मांग की जाती है. बैग वापस करने के बाद ही उन्हें अनाज नहीं दिया जाता है जिस कारण उन्हें परेशानी हो रही है जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए सकरा के टीपीडीएस एसएफसी गोदाम पर छापेमारी की गई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Papaya Benefits: अगर रोजाना खाया पपीता तो शरीर को होंगे इतने सारे फायदे

 

Read More
{}{}