trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01555659
Home >>मुजफ्फरपुर

बिहार में सत्याग्रह एक्सप्रेस की 5 बोगियां हुई अलग, बड़ा रेल हादसा टला

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया और मझौलिया स्टेशन के समीप 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस का इंजन और पांच बोगियां अचानक अलग-अलग हो गईं.

Advertisement
इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 02, 2023, 07:52 PM IST

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार को एक बड़ा रेल हादसा टल गया, जब चलते-चलते सत्याग्रह एक्सप्रेस की पांच बोगियां इंजन से अलग हो गईं. इस घटना में हालांकि यात्रियों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया और मझौलिया स्टेशन के समीप 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस का इंजन और पांच बोगियां अचानक अलग-अलग हो गईं. इस घटनाा के बाद कुछ देर के लिए यात्रियों में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

घटना की सूचना मिलने के तुरंत रेलवे के अधिकारी और पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी.

बताया जाता है कि मझौलिया स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही पांच बोगियां अलग हो गई और इंजन अन्य बोगियों को लेकर आगे बढ़ गया. इंजन चालक अभी कुछ ही दूर आगे गया था उसे इसकी जानकारी लग गई. चालक ने तत्काल ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी और फिर पीछे आकर छूट चुकी बोगियों को अन्य बोगियों से जोड़ा गया.

बापूधाम मोतिहारी के रेल पुलिस अधिकारी पंकज कुमार बताते हैं कि सभी बोगियों को जोड़कर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है. इस घटना के दौरान जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला तकनीकी गडबड़ी का लगता है. 15 मिनट के अंदर ही ट्रेन को रवाना कर दिया गया.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}