Home >>मुजफ्फरपुर

सदर अस्पताल का कलर्क निकला काले धन का कुबेर, निगरानी विभाग ने मारा छापा

Bihar News: बिहार में आज छापेमारी का दौरा देखने को मिल पहले रहा. पहले सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री के रिश्तेदार के घर के छापेमारी हुई. वहीं एब मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में वरीय क्लर्क सुबोध ओझा के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

Advertisement
सदर अस्पताल का कलर्क निकला काले धन का कुबेर, निगरानी विभाग ने मारा छापा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 22, 2023, 03:02 PM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार में आज छापेमारी का दौरा देखने को मिल पहले रहा. पहले सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री के रिश्तेदार के घर के छापेमारी हुई. वहीं एब मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में वरीय क्लर्क सुबोध ओझा के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. जिसमे क्लर्क सुबोध ओझा खबरा स्थित आवास,सदर अस्पताल के उनके कार्यालय और एक आईटीआई कॉलेज पर सुबह से निगरानी की टीम छापेमारी कर रही है.

निगरानी अन्वेषण के डीएसपी पवन कुमार के नेतृत्व में 11 सदस्यीय टीम छापेमारी कर रही है. जिसमे कई डीएसपी भी शामिल है. वहीं इस मामले में डीएसपी ने बड़ा खुलासा किया है. निगरानी डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि सुबोध ओझा के घर से कई महत्वपूर्ण कागजात बरामद किये गए है. उनके पास आय से दो करोड़ की अधिक सम्पति का खुलासा हुआ है, इससे जुड़े अचल सम्पति के कागजात को बरामद किया गया है. वहीं टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

आपको बता दें कि सदर अस्पताल के वरीय क्लर्क सुबोध ओझा पर पूर्व में भी कई आरोप लग चुके हैं. इसमें सदर अस्पताल के बहाली से संबंधित भी आरोप लगने की बात बताई जा रही है. इन मामलों की जांच भी हुई लेकिन अब तक कोई ठोस कदम उठाई गई थी, जिसके बाद सुबोध ओझा के घर पर निगरानी विभाग की छापेमारी हो रही है. जिस जगह छापेमारी उसे पूरी तरह से सील कर दिया गया है. निगरानी विभाग की ये कार्रवाई भ्रष्टाचारियों पर कड़ा शिकंजा माना जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- किन्नर संग जीने मरने की कसमें खाकर युवक ने 5 साल तक बनाया संबंध, अब घर से निकाला

{}{}