trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01332700
Home >>मुजफ्फरपुर

जल्द टूट जाएगा राजद-जदयू का पॉलिटिकल कनेक्शन, तारकिशोर प्रसाद ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

बिहार में जेडीयू-महागठबंधन सरकार को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी धीरे-धीरे जेडीयू को खा रही है, महज 5-7 विधायक इधर-उधर हुए तो खेल हो सकता है. तारकिशोर प्रसाद ने ये बातें मुजफ्फरपुर परिसदन में कहीं.

Advertisement
जल्द टूट जाएगा राजद-जदयू का पॉलिटिकल कनेक्शन, तारकिशोर प्रसाद ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 02, 2022, 10:58 PM IST

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को बिहार सरकार में पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ा बयान दिया. मुज़फ्फरपुर के परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम नीतीश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पटना में नारे लगने और उनके प्रधानमंत्री बनने के बारे में बोलते हुए कहा कि ये उनकी मंशा है, जबकि प्रधानमंत्री के पद को लेकर नीतीश कुमार मे जो लालसा है और अब उसको लेकर पटना में नारे और बैनर लग रहे हैं. 

ज्यादा दिन नहीं चलेगी पार्टी
मगर तेलंगाना के जो मुख्यमंत्री यहाँ आये थे और बैठक में जो उठक बैठक चल रही थी उससे अंदाज़ लगाया जा सकता है कि अब इस विपक्ष में कितना एकता है और प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व के सामने सभी कितने एक हैं. वहीं राजद के पूर्व मंत्री के इस्तीफे पर बताया कि ये अब तो सिर्फ शुरुआत है अभी तो कितनी ही विकेट गिरेगी.और हालांकि उरकन्होंने जदयू पर साफ टिप्पणी करते हुए कहा कि ये पार्टी अब ज्यादा दिन नही चलेगी.राजद को मात्र 6 से 7 सीट चाहिए जिसके लिए वो जदयू को तोड़कर पार्टी को समाप्त कर देगी.

कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर की टिप्पणी
बिहार में जेडीयू-महागठबंधन सरकार को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी धीरे-धीरे जेडीयू को खा रही है, महज 5-7 विधायक इधर-उधर हुए तो खेल हो सकता है. तारकिशोर प्रसाद ने ये बातें मुजफ्फरपुर परिसदन में कहीं, साथ ही नीतीश सरकार पर पूरी तरह से हमलावर नजर आए. उन्होंने पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर भी टिप्पणी की. उन्होंने पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर कहा कि अभी तो एक विकेट गिरा है अभी कितनी विकेट गिरेगी देखते रहिए. अभी तो बस शुरुआत भर है.

 

Read More
{}{}