trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01981451
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: पोल्ट्री फार्म संचालक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक पोल्ट्री फार्म संचालक की हत्या कर शव को उसके घर के बाहर फेंक दिया.

Advertisement
Bihar News: पोल्ट्री फार्म संचालक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 27, 2023, 07:39 PM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के हत्था ओपी क्षेत्र के चांदपुरा गांव में पोल्ट्री फार्म संचालक की संदिग्ध हालत में शव मिला है. वहीं परिजनों ने बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर शव को उसके दरवाजे पर फेंक देने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजते हुए कार्रवाई में जुट गई है. मृतक का नाम धर्मेंद्र राम है.जो पोल्ट्री फार्म चलता था.

घटना के बाद पड़ोसियों की भीड़ मौके पर जुट गई है. लोगों को आशंका है कि इस हत्याकांड को रविवार की शाम हीं अंजाम दिया गया होगा.घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक की मां एवं मौसी ने बताया कि मृतक पास के चौर में मुर्गा फार्म चलाता था और फार्म पर ही रहता था. इसी दौरान किसी ने उसकी बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दिया और शव को उसके दरवाजे पर रख कर फरार हो गया. उसके सर पर फटे होने एवं शरीर पर जगह-जगह मारपीट एवं चोट के भी निशान थे.

मृतक की मां ने बताया कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. आखिर क्यों उसके बेटे की हत्या कर शव को दरवाजे पर फेंक दिया गया. उसकी जानकारी उसे नहीं है,लेकिन उसके बेटे की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है और शव को दरवाजे पर रख दिया गया. शव को कब और किसने ने लाया उसे इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने घटना को लेकर पुलिस से कोई लिखित शिकायत नहीं की है. इस बीच दिन के दोपहर में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. एएसपी सहरियर अख्तर ने बताया कि घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए करवाया जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों पर केके पाठक का बड़ा एक्शन, 24 बर्खास्त, 43 निलंबित

Read More
{}{}