trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01563472
Home >>मुजफ्फरपुर

Pathaan Movie Protest:'पठान' फिल्म देखने आए युवक को आया गुस्सा, फाड़ा सिनेमा हॉल का पर्दा

Pathaan Movie Protest: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल दिखा रही है. जहां एक ओर फिल्म रोजाना एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Pathaan Movie Protest:'पठान' फिल्म देखने आए युवक को आया गुस्सा, फाड़ा सिनेमा हॉल का पर्दा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 12, 2023, 05:04 PM IST

Pathaan Movie Protest: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल दिखा रही है. जहां एक ओर फिल्म रोजाना एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है. पठान फिल्म का विरोध अब रुक गया था लेकिन एक नया मामला सामने आ गया है.     

युवक सिनेमा हॉल का पर्दा फाड़ फरार  
बता दें कि बिहार के बेतिया में पठान देखने आए एक युवक ने चाकू से सिनेमा हॉल का पर्दा ही फाड़ दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद युलक सिनेमा हॉल से फरार हो गया. जिसके बाद पर्दा फाड़ने वाला युवक तो भाग गया लेकिन गुस्साए लोगों ने युवक के दोस्तों को पकड़ लिया और इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. अब उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

शाहरुख को देख भड़का युवक
बता दें कि ये मामला बेतिया के चनपटिया के लाल टॉकीज सिनेमा हॉल से सामने आया है. दरअसल, सिनेमा हॉल में एक युवक पठान फिल्म देख रहा था, तभी फिल्म के पर्दे पर शाहरुख खान को देखते ही युवक गुस्से में आ गया. शाहरुख खान को देखते ही युवक ने अपनी कमर से चाकू निकाला और सिनेमा हॉल का पर्दा फाड़ दिया. जब तक लोगों को कुछ समझ आता, तब तक युवक सिनेमा हॉल छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने उसके साथ आए दो दोस्तों को पकड़ लिया और चनपटिया थाना पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

फरार युवक की तलाश में पुलिस 
घटना की जानकारी मिलने के बाद से चनपटिया थाना पुलिस युवक के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल अभी दोस्तों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने इस मामले में घरवालों को भी हिरासत में ले लिया है. युवक की इस हरकत से फिल्म देखने पहुंचे दर्शक भी काफी हैरान हैं. हालांकि बिहार के कई जिलों में शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध देखने को मिला था. 

यह भी पढ़ें- Valentine Day 2023: तेजस्वी यादव को बिहार की लड़की ने लिखा पत्र, कहा- 'आपने तो लव मैरिज कर ली लेकिन...?'

Read More
{}{}