trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02281702
Home >>मुजफ्फरपुर

Muzaffarpur News: ऑपरेशन लंगड़ा के दौरान अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली

Bihar News: मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नजर बनाई हुई थी. इसी दौरान एक वार फिर बाइक सवार दो अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी और मेडिकल ओवर ब्रिज के बीच पहुंचे थे तभी उनका सामना पुलिस से हो गई. जिसके बाद अपराधी पुलिस से अपने आप को घिरता देख पुलिस पर ही फायरिंग कर दी.

Advertisement
Muzaffarpur News: ऑपरेशन लंगड़ा के दौरान अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 06, 2024, 01:12 PM IST

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच ऑपरेशन लंगड़ा के दौरान मुठभेड़ हुई है. जिसमें दो अपराधियों को गोली लगी हुई है. जिनका पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है. बीते 6 महीने में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत तीसरा एनकाउंटर है जिसमें अपराधी को पुलिस ने एनकाउंटर कर घायल किया है.

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर दरभंगा मुख्य मार्ग के बखरी और मेडिकल ओवर ब्रिज के बीच का है. जहां कुछ दिनों से मुजफ्फरपुर शहर में लगातार अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था और विरोध करने पर अपराधियों द्वारा चाकू से गोद कर हत्या कर दी जा रही थी. जिसमें काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक इंजीनियर को लूटपाट के दौरान चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी. वहीं दो दिन बाद अहियापुर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के समीप लूटपाट के दौरान एक शिक्षक को चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस लगातार एक्टिव मोड में आ गई थी और फिर ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने अपराधियों के पीछे लगी और अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की.

मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नजर बनाई हुई थी. इसी दौरान एक वार फिर बाइक सवार दो अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी और मेडिकल ओवर ब्रिज के बीच पहुंचे थे तभी उनका सामना पुलिस से हो गई. जिसके बाद अपराधी पुलिस से अपने आप को घिरता देख पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करते हुए. गोली चलाई जिसमें दोनों अपराधियों को गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने दोनो अपराधियों को अपने अभिरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि जब पुलिस अपराधियों को घेराबंदी कर रही थी तो अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करने लगे जिसमें पुलिस की गाड़ी पर अपराधी की ओर से की गई फायरिंग की गोली लगी उसके बाद पुलिस ने भी अभिरक्षा में फायरिंग की जिसमें दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी है. अपराधियों की ओर से पुलिस पर तीन राउंड फायरिंग की गई है जबकि पुलिस की ओर से दो राउंड फायरिंग की गई है जिसमें दोनों अपराधियों को पर में गोली लगी है. एनकाउंटर में घायल अपराधियों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के बकरी निवासी विकास और पंकज के रूप में हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News:  जीमीन विवाद को लेकर पूर्व मुखिया के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

 

Read More
{}{}