trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01492582
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: मुजफ्फरपुर दुर्घटना में डीएसपी की गाड़ी पलटी, ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा

कुढ़नी में फोरलेन पर तुर्की ओपी के तुर्की ओवर ब्रिज के उत्तर दिशा में एक पेट्रोल पंप के सामने एक साथ तीन वाहनो में एक साथ टक्कर लग गई. इस घटना में  उत्पाद विभाग के डीएसपी की गाड़ी भी टक्कर के बाद पलट गई.

Advertisement
Bihar News: मुजफ्फरपुर दुर्घटना में डीएसपी की गाड़ी पलटी, ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 19, 2022, 05:21 PM IST

मुजफ्फरपुर : Bihar News: मुजफ्फरपुर में गाड़ी को ओवरटेक के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में जदूय की एमएलसी रेखा कुमारी के साथ उत्पाद विभाग के डीएसपी और उनकी पत्नी मामलू रूप से घायल है. दरअसल, कुढ़नी में फोरलेन पर तुर्की ओपी के तुर्की ओवर ब्रिज के उत्तर दिशा में एक पेट्रोल पंप के सामने एक साथ तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए. सड़क पर हादसे के बाद कई घंटे तक जाम लगा रहा. घायलों के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक साथ तीन गाड़ियों में लगी थी टक्कर
बता दें कि कुढ़नी में फोरलेन पर तुर्की ओपी के तुर्की ओवर ब्रिज के उत्तर दिशा में एक पेट्रोल पंप के सामने एक साथ तीन वाहनो में एक साथ टक्कर लग गई. इस घटना में  उत्पाद विभाग के डीएसपी की गाड़ी भी टक्कर के बाद पलट गई. साथ ही बता दें कि डीएसपी अपनी पत्नी के साथ कार में जा रहे थे.इस दौरान एक डॉक्टर की कार भी पटना से मुजफ्फरपुर की ओर पश्चिम लेन से जा रही थी. डॉक्टर की कार डीएसपी की गाड़ी के ठीक पीछे थी. ड्राइवर ने अपनी गाड़ी ओवरटेक करने के चक्ककर में डीएसपी की गाड़ी में तेज टक्कर मार दी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने डीएसपी और उनकी पत्नी को सुरक्षित बाहर निकलाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

इस हादसे का जदूय एमएलसी की गाड़ी भी बनी शिकार
बता दें कि कुढ़नी ओवर ब्रिज पर टक्कर लगने के बाद डीएसपी की गाड़ी अनियंत्रित हो गई. डीएसपी की गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद जदयू एमएलसी की गाड़ी भी उनकी गाड़ी से टकरा गई. बता दें कि इस हादसे के बाद एमएलसी मामलू रूप से घायल हो गई है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़िए-  हंगामें की भेंट चढ़ा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, मंगलवार तक के लिए कार्यवाही स्थगित

Read More
{}{}