Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत, खेत में दौड़ रही थी मौत

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के सरैया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Bihar News: करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत, खेत में दौड़ रही थी मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 18, 2023, 10:54 PM IST

मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के सरैया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि फूलगोभी के खेत में नंगा तार जानवरों से फसल को बचाने के लिए बिछाया हुआ था.जिसके चपेट में आने से मां और बेटे की मौत हो गई. मृतक की पहचान लक्ष्मण पासवान की पत्नी सुमिला देवी और उसका 5 वर्षीय पुत्र चंदन के रूप में हुई है.

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक महिला के पति सुरेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी घास के लिए खेत में गई थी और इसी बीच खेत में बिछाई गई बिजली के तार के चपेट में आने से करंट लगा और उसकी पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. वहीं मां और बेटे की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों की रो रोकर बुरा हाल है.

वहीं पूरे मामले पर एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि खेत में करंट लगने से एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. बताया जा रहा है कि इलाके के खेतों में लगे फसल को आए दिन जानवरों द्वारा नष्ट कर दिया जाता है. जिसके अपनी फसलों को बचाने के लिए खेतों में इस तरह की खतरनाक तकनीक अपनाते हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में गूंज रहा है छठी मईया का गीत, दो मुस्लिम कैदी भी कर रहे यह व्रत

 

 

{}{}