trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01759688
Home >>मुजफ्फरपुर

गुरुद्वारे में घुसा मानसिक विक्षिप्त, गुरु ग्रन्थ साहिब के निकट पटकने लगा माथा, जानें फिर क्या हुआ?

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर हर कोई चौंक गया. बता दें कि मुजफ्फरपुर के गुरूद्वारे में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति छुस गया और उसने गुरुद्वारे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 29, 2023, 07:13 PM IST

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर हर कोई चौंक गया. बता दें कि मुजफ्फरपुर के गुरूद्वारे में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति छुस गया और उसने गुरुद्वारे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. फिर वह गुरु ग्रन्थ साहिब के निकट अपना माथा पटकने लगा. 

बता दें कि इस मानसिक विक्षिप्त युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रमना स्थित गुरुद्वारे में एक मानसिक विक्षिप्त युवक अचानक घुसकर हंगामा करने लगा. युवक घायल अवस्था में था और उसका माथा फटा हुआ था. 

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने 9 सालों में क्या-क्या किया, अमित शाह ने लखीसराय की रैली में दिया हिसाब

बताया जाता है कि युवक अचानक गुरुद्वारे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. फिर गुरुग्रन्थ साहिब के निकट जाकर सिर पटकने लगा और अंदर उत्पात मचाने लगा. गुरुद्वारा कमिटी और स्थानीय लोगों ने उसे बाहर से बहुत निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद उस विक्षिप्त को निकालने के लिए लोग दरवाजे का शीशे तोड़कर अंदर गए और फिर युवक को बाहर निकाला. 

मौके पर पहुंची मिठनपुरा थाना की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पहले सदर अस्पताल में इलाज कराया, फिर थाना ले जाकर पूछताछ कर रही है. मामले को लेकर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि मामले की जांच कर रहें हैं, युवक से पूछताछ जारी है.

(रिपोर्ट- मणितोष कुमार)

Read More
{}{}