trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01941280
Home >>मुजफ्फरपुर

Bettiah Love Story: भाई बनकर पहुंचे आशिक ने दुल्हन के साथ मनाई सुहागरात, सदमे में पति

Bettiah Love Story: बिहार में एक आशिक अपनी प्रेमिका की शादी के बाद विदाई में उसका भाई बनकर उसके साथ ससुराल पहुंच गया. जिसके बाद वो देर रात दुल्हन के कमरे में ही सोने की जिद करने लगा.

Advertisement
Bettiah Love Story: भाई बनकर पहुंचे आशिक ने दुल्हन के साथ मनाई सुहागरात, सदमे में पति
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2023, 03:50 PM IST

बेतिया Bettiah Love Story: बिहार से प्यार की एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. पूरा मामला बेतिया जिले के नौतन थाना अंतर्गत कुंजलही गांव की है. जहां दो दिन पहले 30 अक्टूबर को आमना खातून का निकाह पूरे रीति रिवाज से मुस्ताक हवारी से हुआ था. मझौलिया थाना अंतर्गत मंझरिया गांव बारात गई थी. शादी के बाद धूम धाम से दुल्हन की विदाई हुई लेकिन दुल्हन के जोड़े में आमना खातून अंगूर आलम से प्यार करती थी. दोनों का प्यार परवान पर था पर लड़की के ना चाहते हुए भी परिवार वालों ने दूसरी जगह शादी कर दी. लेकिन दोनों को यह शादी मंजूर नहीं था.

जिसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सुझाव दिया और दुल्हन के भाई के रूप में वो उसके साथ ससुराल चले. दुल्हन ने यह बात घर वालों को बताई और अपने प्रेमी को भाई बनाकर ससुराल लेकर पहुंच गई. जिसके बाद जैसे तैसे दिन तो गुजर गया लेकिन दोनों को रात होने का इंतजार था. रात को आशिक के भेष में ससुराल गया भाई दुल्हन के कमरे में सोने की जिद करने लगा सुहागरात के दिन ऐसी भाई की जिद घरवालों ने देख भारी मन से मान लिया और उसके कमरे में सोने के लिए भेज दिया.

जिसके बाद घरवालों ने दोनों को कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर दोनों की जमकर पिटाई हुई. भाई बने आशिक का सर मुड़ा दिया गया उसके बावजूद भी दोनों एक साथ रहने और मरने की बात कर रहे थे. तब पंचायत बुलाई गई. लड़की के घरवालों को बुलाया गया और बताया गया शादी किसी और के साथ हुई और भाई बनकर आया. आशिक ने उसी के घर में सुहागरात मनाया. जिसके बाद अब दोनों का निकाह होगा. वहीं इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़ें- नीतीश-आखिलेश नाराज, अरविंद केजरीवाल ED-CBI से परेशान, तो क्या 'रनवे' से उतर गया है I.N.D.I.A अलायंस का प्लेन

 

Read More
{}{}