trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01262238
Home >>मुजफ्फरपुर

बिहार में शराब तस्कर अब ले रहे महिलाओं का सहारा, शराब के साथ गिरफ्तार हुई महिला

बिहार में शराब तस्करी करने के लिए धंधेबाज अब महिलाओं का सहारा ले रहे हैं. पुलिस भी तस्करों के खिलाफ सक्रिय है और इस दौरान रेलवे स्टेशन से शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार हुई है जो ट्रेन से शराब की तस्करी करती थी. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 17, 2022, 10:20 PM IST

मुजफ्फरपुर : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. प्रदेश प्रशासन लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है. प्रदेश भर में शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए प्रशासन की तरफ से बड़े पैमाने पर अभियान भी चलाए जा रहे हैं लेकिन बिहार में अवैध शराब का धंधा भी दूसरी तरफ जोरों से चल रहा है. शराब तस्कर रोज नए-नए जुगाड़ लगाकर पुलिस को चकमा देने का काम कर रहे हैं. 

महिलाओं से शराब मंगा रहे शराब तस्कर 
बता दें कि बिहार में शराब तस्करी करने के लिए धंधेबाज अब महिलाओं का सहारा ले रहे हैं. पुलिस भी तस्करों के खिलाफ सक्रिय है और इस दौरान रेलवे स्टेशन से शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार हुई है जो ट्रेन से शराब की तस्करी करती थी. 

ये भी पढ़ें- गांव की नदी की हालत देख भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

दिल्ली से शराब का खेप लेकर आ रही महिला गिरफ्तार 
दिल्ली से शराब की खेप लेकर आ रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि शराब तस्कर महिलाओं से शराब लेकर आने के एवज में उन्हें रुपये भी देते हैं. इसी क्रम में शराब की खेप लेकर आ रही एक महिला को रेल पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इसके पास से करीब 235 टेट्रा पैक शराब बरामद की गई है. गिरफ्तार महिला दरभंगा जिले के बहेरी थाना के भक्तट्टी की रहने वाली सुधा देवी है. वह दिल्ली से शराब की खेप लेकर आ रही थी.

दिल्ली से स्पेशल ट्रेन से शराब लेकर आ रही थी महिला
जानकारी के अनुसार दिल्ली से आने वाली स्पेशल ट्रेन से वह शराब की खेप लेकर निकली थी. जिसे दरभंगा में ही डिलीवर करना था. इसको लेकर वह मुजफ्फरपुर जंक्शन उतरी थी. यहां से वह बस के जरिये दरभंगा जाती लेकिन इससे पहले ही वह पकड़ी गई. 

बताया जा रहा है कि शक के आधार पर पुलिस ने पहले उसे पकड़ा. फिर उसकी ट्रॉली बैग की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान उसके पास शराब बरामद की गई. मामले में रेल थानेदार दिनेश साहू ने बताया कि महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है. 

Read More
{}{}