trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02005849
Home >>मुजफ्फरपुर

श्मशान घाट में आधी रात को हो रही थी हलचल, पुलिस पहुंची तो सच आया सामने

Bihar News: मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग को ने श्मशान घाट में आधी रात को शराब उतारते हुए कंटेनर और दो पिकअप जब्त किया गया है. जिसके बाद शराब कारोबारियों में भय का माहौल है.

Advertisement
श्मशान घाट में आधी रात को हो रही थी हलचल, पुलिस पहुंची तो सच आया सामने
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 11, 2023, 08:43 PM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है. जहां श्मशान घाट में आधी रात को शराब उतारते हुए कंटेनर और दो पिकअप जब्त किया गया है. वहीं उत्पाद विभाग की करवाई देख कारोबारी मौके से भागने में सफल हो गए. बता दे की उत्पाद विभाग की इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी को सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो पुल स्थित शमशान घाट में शराब की बड़ी खेप उतारने की सूचना मिली. इसके बाद उत्पाद विभाग की महिला विंग की टीम ने मौके पर छापेमारी की. जिसे देखकर कारोबारी रात का अंधेरा का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे.

उत्पाद विभाग की महिला पुलिस टीम ने मौके से कंटेनर पर लदे शराब की खेप और दो पिकअप को जब्त कर लिया. जब कंटेनर की जांच की गई तो उत्पाद विभाग की टीम देखकर दंग रह गई. उत्पाद विभाग के स्कैनर मशीन भी उसे जांच करने में फेल साबित हुई क्योंकि स्कैनर से बचने के लिए कारोबारी कंटेनर के चारों तरफ पशु चारा का बोरा और कुरकुरे का पैकेट से दबा कर रखे थे, ताकि स्कैनर मशीन से जांच करने के बाद भी शराब की खेप के बारे में पता नही चल सके. कंटेनर के अंदर करीब 800 से ऊपर शराब की कार्टून रखी गई है. जिसका बाजार मूल्य 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही है.

बरामद शराब के कार्टून पर चंडीगढ़ का स्टीकर लगा हुआ है. जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शराब चंडीगढ़ में बनी है और वहां से इस शराब की खेप को नए साल के में खपाने के लिए मुजफ्फरपुर लाई गई है. पूरे मामले पर इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है और मौके से भारी मात्रा में शराब से लदे कंटेनर को जब्त करते हुए दो पिकअप को भी जब्त किया गया है. जो वैशाली के रास्ते मुजफ्फरपुर लाई जा रही थी और उसे श्मशान घाट में उतारा जा रहा था.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs SA Dream11 Prediction: दूसरे टी-20 मैच में बल्लेबाज को बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, लॉटरी लगनी तय!

 

Read More
{}{}