trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02029383
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: बिहार में जंगलराज! सांसद की बहन के घर पर अपराधियों ने फेंका बम, पुलिस ने शुरू की जांच

Bihar News: मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन के घर पर कल शाम अज्ञात अपराधियों के द्वारा बम विस्फोट करने का मामला सामने आया है. जहां सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन के घर पर अज्ञात अपराधियों ने बमबारी की घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाया है. 

Advertisement
Bihar News: बिहार में जंगलराज! सांसद की बहन के घर पर अपराधियों ने फेंका बम, पुलिस ने शुरू की जांच
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 26, 2023, 01:31 PM IST

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन के घर पर कल शाम अज्ञात अपराधियों के द्वारा बम विस्फोट करने का मामला सामने आया है. घटना मुजफ्फरपुर शहर के पंखा टोली का है. जहां सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन के घर पर अज्ञात अपराधियों ने बमबारी की घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाया है. 

इस घटना के वक्त सांसद की बहन घर में मौजूद थी और तेज आवाज से वह काफी डर गई थीं. आसपास के लोग जब बाहर निकले और देर रात उनके पति सिया लाल सहनी आए तो उन्हें पूरी बात बताई, फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद काजी मोहम्मदपुर थाना पुलिस मौके पर आकर छानबीन शुरू कर दी 

छानबीन के दौरान पुलिस ने मौके से बम की सुतली भी बरामद की गई है. जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है. वहीं पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी हुई है. भाजपा सांसद अजय निषाद की बड़ी बहन डॉ मंजू सहनी ने बताया कि शाम को करीब 6 बजकर 30 मिनट पर वह घर के अंदर थी और उसी वक्त एक तेज धमाका हुआ. जिससे वह डर गई. कुछ देर बाद जब मोहल्ले के लोग जुटे तो बाहर देखने पर चारों और बम में यूज सामग्री और नाले का छींटा फैला हुआ था.

फिर देर रात में जब पति लौटे तो सारी बात बताई और पुलिस को जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मौके से बम के अवशेष सुतली भी बरामद किए गए है. प्रथम दृष्टया मामला दहशत फैलाने के उद्देश्य से बमबाजी का लग रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूरे मामले पर काजी मोहम्मदपुर थाना के एसआई रामदीप कुमार ने बताया कि बम चलाने की सूचना मिली है और मौके पर पहुंच कर जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएगी. उसके आधार पर विधि समत करवाई की जाएगी
इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar News: क्या 'मोहन' के 'प्रकाश' से रोशन हो पाएगी कांग्रेस? चुनौतियों का है महाअंबार

Read More
{}{}