trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01354802
Home >>मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर : पासी समाज के लोगों के खिलाफ कार्रवाई से भड़के जदयू विधायक, अपनी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अशोक चौधरी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार नीरा योजना में फेल्योर है. उन्होंने कहा कि हम भी पासी समाज से आते हैं और जो पासी लोग ताड़ी उतारते हैं उसे पुलिस तबाह कर रही है. यह पुलिस की धांधली है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 17, 2022, 08:45 AM IST

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर पासी समाज के लोगों की गिरफ्तारी के विरोध में पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया और सरकार विरोधी नारे लगाए. प्रदर्शन कर रहे पासी समाज के लोगो से मिलने पहुंचे सकरा के जदयू विधायक अशोक चौधरी ने अपने ही सरकार पर जमकर निशाना साधा.

जदयू विधायक अशोक चौधरी ने अपनी सरकार पर ही साधा निशाना 
अशोक चौधरी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार नीरा योजना में फेल्योर है. उन्होंने कहा कि हम भी पासी समाज से आते हैं और जो पासी लोग ताड़ी उतारते हैं उसे पुलिस तबाह कर रही है. यह पुलिस की धांधली है.  

जदयू विधायक बोले- सरकार नीरा योजना में फेल्योर है
अपनी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अशोक चौधरी ने कहा की पासी समाज के लोग ताड़ी उतार कर बेचने का काम करते हैं. जो सरकार की तरफ से भी प्रतिबन्धित नहीं है, ऐसे में पासी समाज के लोगों को लगातार परेशान करना उनको गिरफ्तार करना यह सब पुलिस की धांधली है. 

पासी समाज के लोग बोले जल्द सरकार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक प्रदर्शन होगा 
उन्होंने कहा कि जो गलत करता है उसे पुलिस पकड़ कर जेल भेजे, लेकिन महागठबंधन की सरकार बनी है और पासी समाज की समस्या पर जल्द निर्णय लिया जाएगा. इधर प्रदर्शन कर रहे पासी समाज के लोगों का कहना है कि जो ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारता है उसे भी पुलिस जबरन पकड़ कर जेल भेज रही है और यह प्रक्रिया नहीं रूकी तो सड़क से लेकर सदन तक प्रदर्शन किया जाएगा.

प्रदर्शन में शामिल महिला मंजू देवी ने कहा की उसका भाई दीपक कुमार पेड़ से ताड़ी उतारने का काम करता है, लेकिन पुलिस विभाग और उत्पाद थाना के पुलिस ने उसे जबरन जेल भेज दिया है. उसी लड़के पर दोनों बहन की जिम्मेदारी है और उसके जेल जाने से उसके घर में कमाने वाला कोई नहीं बचा है. ग्रामीणों के अनुसार पुलिस विभाग और उत्पाद थाना की पुलिस पेड़ पर जो ताड़ी उतारते हुए भी पकड़ा जाता है तो उसे भी पेड़ से उतार कर गिरफ्तार कर लेती है. ग्रामीणों ने अनुसार अगर सरकार उनकी बात नहीं मानी तो जनांदोलन किया जाएगा. अगर उससे भी नहीं होगा तो आने वाले चुनाव में पासी समाज के लोग महागठबंधन का विरोध करेंगे. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर : कपड़ा कारोबारी से 1.5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार

(इनपुट: मणितोष) 

Read More
{}{}