trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02122246
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: मुजफ्फरपुर में पानी पीने के बाद बिगड़ी छात्राओं की तबियत, मच हड़कंप

Muzaffarpur News in Hindi: मुजफ्फरपुर जिले में मैट्रिक परीक्षा के आखरी दिन केंद्र में परीक्षा देने के बाद डेढ़ दर्जन से अधिक छात्राओं की अचानक तबियत बिगड़ गई. आनन फानन में छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. सदर अस्पताल के एमरजेंसी विभाग प्राथमिक उपचार किया.

Advertisement
छात्राओं की तबियत हुई ख़राब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2024, 08:32 AM IST

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News in Hindi: मुजफ्फरपुर जिले में मैट्रिक परीक्षा के आखरी दिन केंद्र में परीक्षा देने के बाद डेढ़ दर्जन से अधिक छात्राओं की अचानक तबियत बिगड़ गई. आनन फानन में छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. सदर अस्पताल के एमरजेंसी विभाग प्राथमिक उपचार किया. कुछ छात्राओं को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन एक्शन आ गया और एसडीएम ईस्ट अमित कुमार ने अस्पताल पहुंच कर बच्चो से हालात का जायजा लिया और देर रात तक अस्पताल में रुक कर भर्ती बच्चो पर निगरानी बनाई रखी. मिनापुर के वीडियो के नेतृत्व में डॉक्टरों एक टीम दो एंबुलेंस के साथ गांव पहुंच कर परीक्षा में शामिल बच्चो की जांच की. हालांकि कुछ बच्चो को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया है. डॉक्टर ने बताया कि बच्चो की हालत ठीक है और खतरे की कोई बात नहीं है.

छात्राओं ने बताया कि परीक्षा खत्म होने के बाद कॉलेज कैंपस के लगे नल से पानी पिया. इसके बाद वो आधे रास्ते में बेहोश होने लगी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया और परिजनो को सूचना दी गई है. 

बता दें कि इस समय राज्य में इस समय मैट्रिक की परीक्षा चल रही है. 21 तारीख को आखिरी एग्जाम था. इस दौरान  मुजफ्फरपुर शहर के एम एस के बी स्कूल में छात्राएं एग्जाम देने आई थी. एग्जाम देने के बाद कैंपस में लगे नल में छात्राओं ने पानी लिया था. लेकिन रास्ते में छात्राओं की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि कुछ छात्राओं को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

पूरे मामले पर एसडीएम ईस्ट अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बच्चे बीमार हो रहे हैं. कुछ को एसकेएमसीएच मे भर्ती किया गया है और कुछ को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों से बात की गई है. उन्होंने बताया है कि बच्चो की हालत ठीक है और स्कूल के पानी की जांच कराई जाएगी.

Read More
{}{}