trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01671495
Home >>मुजफ्फरपुर

Sex Racket: गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

Sex Racket: बिहार की गोपालगंज पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े अड्डे पर छापेमारी करते हुए दो संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला पुलिसकर्मी की टीम नारायणी ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

Advertisement
Sex Racket: गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 28, 2023, 09:32 AM IST

गोपालगंजः Sex Racket: बिहार की गोपालगंज पुलिस ने देह व्यापार (सेक्स रैकेट) से जुड़े अड्डे पर छापेमारी करते हुए दो संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला पुलिसकर्मी की टीम नारायणी ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. 

टीम ने किया कई आपत्तिजनक सामान बरामद
नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ में पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद डीएसपी साक्षी राय के नेतृत्व में क्यूआरटी नारायणी दल ने सूचना के आधार पर जाकर जांच की और देह व्यापार की दो संचालिका 1 दलाल सहित 1 ग्राहक को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ.

गठित टीम ने 4 लोग मौके से किया गिरफ्तार
सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि हरखुआ चीनी मिल के पीछे एक मकान से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद महिला पुलिस क्यूआरटी नारायणी ने सिविल ड्रेस में पहले मुआयना किया और फिर छापेमारी कर संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. जिसके बाद मकान को सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Jharkhand Live News: JDU नेता सोनेलाल मेहता का निधन, लालू यादव की बिहार वापसी, जानें बिहार झारखंड की बड़ी खबरें

गठित टीम ने की संदिग्ध स्थान पर छापेमारी
सेक्स रैकेट की सूचना मिलने पर सत्यापन को लेकर नारायणी दल की QRT टीम ने घटनास्थल पर जाकर पूरी घटना की पुष्टि की. जिसके बाद वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलने के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक गोपालगंज के द्वारा पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद गठित टीम ने संदिग्ध स्थान पर छापेमारी की. इसके बाद ही गिरफ्तारी संभव हो सकी.    

इनपुट- मदेश तिवारी

यह भी पढ़ें- Dhirendra Shastri: पटना के गांधी मैदान में नहीं होगी धीरेंद्र शास्त्री की कथा, जानें अब कहां होगा कार्यक्रम

Read More
{}{}