trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02023861
Home >>मुजफ्फरपुर

Gopalganj News: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक महिला समेत 2 बकरियों की मौत

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में गुरुवार (21 दिसंबर 2023) को देर रात दो झोपड़ियों में आग लग गई, जिसमें फंसकर एक वृद्ध महिला और 2 बकरीयों की मौत हो गई. 
 

Advertisement
Gopalganj News: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक महिला समेत 2 बकरियों की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 22, 2023, 05:46 PM IST

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिले में 21 दिसंबर 2023, दिन गुरुवार को बिजली के शॉर्ट सर्किट (Electrical Short Circuit) से दो झोपड़ियों में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि उसमें झुलसकर एक वृद्ध महिला और दो बकरियों की मौत हो गई. यह घटना मांझा थाना क्षेत्र के मधु सरेया गांव की बताई जा रही है. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. गुरुवार रात से ही घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा है. वहीं, झुना देवी की मौत से परिवार में मातम का माहौल है.  

ये भी पढ़ें-  Kishanganj News: ये स्कूल है या खंडहर! जहां डर के साये में पढ़ने को मजबूर बच्चे

आग में झुलसी 1 महिला और 2 बकरी 
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात हीरा राम की झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) से आग लग गई, जिसमें उसकी पत्नी झुना देवी मौजूद थी. जबतक आग पर काबू पाया जाता तबतक नरेश राम की झोपड़ी भी जलने लगी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझा दी. मगर आग से झुलसी हीरा राम की पत्नी झुना देवी की मौत हो गई. साथ ही 2 बकरी, हजारों रुपये नगद, कपड़े और ज्वैलरी जलकर राख हो गए. 

पीड़ित को दिया जाएगा मुआवजा 
सदर एसडीएम डॉक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा. साथ ही जलकर मरे मवेशियों के मौत और घर के जलने का भी जो मुआवजा होता है, वो पीड़ित को दिया जाएगा.

Reporter: Madesh Tiwari

ये भी पढ़ें- अब सरकारी स्कूलों में भी होगी पेरेंट्स मीटिंग, जानिए केके पाठक का नया फरमान

Read More
{}{}