trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01625205
Home >>मुजफ्फरपुर

आनंद विहार के लिए रवाना होने वाली थी गरीब रथ एक्सप्रेस, तभी लग गई आग, यात्रियों में दहशत

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी गरीब रथ एक्सप्रेस की एक बोगी में अचानक आग लग गई. आग लगने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई. तुरंत अधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद आग बुझाने की कार्यवाही शुरू की गई और इसमें सफलता पा लिया गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 24, 2023, 05:24 PM IST

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी गरीब रथ एक्सप्रेस की एक बोगी में अचानक आग लग गई. आग लगने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई. तुरंत अधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद आग बुझाने की कार्यवाही शुरू की गई और इसमें सफलता पा लिया गया. हालांकि प्लेटफाॅर्म पर खड़ी ट्रेन में आग लगने से सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़े हो गए हैं. बता दें कि गरीब रथ एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए रवाना होने वाली थी. उससे पहले यह घटना हुई. 

12211 मुजफ्फरपुर-आनंद विहार गरीब रथ एक्सप्रेस की जी 15 बोगी में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि शाॅर्ट सर्किट के चलते आग लग गई.  आग कोच के अंदर भी पहुंच गई थी. बाद में कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया. फायर सेफ्टी टीम के कर्मचारियों ने आग को जल्द से जल्द बुझा लिया. इस बीच वहां भारी भीड़ जमा हो गई. 

घटना 1ः45 बजे हुई और 3 बजे ट्रेन को आनंद विहार से रवाना होना था. बताया जा रहा है कि ट्रेन प्लेटफाॅर्म नंबर 2 पर जैसे ही आकर खड़ी हुई, शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई. इस वजह से ट्रेन में यात्री नहीं थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआरएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- BSEB 12th Compartment Exam 2023: 12वीं कंपार्टमेंट एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

Read More
{}{}