trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01464518
Home >>मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में संपत्ति के लिए माता-पिता की निर्मम हत्या, वारदात के बाद बेटा फरार

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. मुजफ्फरपुर में सुबह सुबह डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. सगे बेटे ने जमीन के लिए मां-बाप को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.

Advertisement
मुजफ्फरपुर में संपत्ति के लिए माता-पिता की निर्मम हत्या, वारदात के बाद बेटा फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 30, 2022, 04:35 PM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. मुजफ्फरपुर में सुबह सुबह डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. सगे बेटे ने जमीन के लिए मां-बाप को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है और दंपत्ति की डेड बॉडी को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संपत्ति के लिए माता-पिता की हत्या

वहीं एफएसएल  की टीम भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने में जुट गई है. मृतक दंपति की पहचान गोपी धनवत गांव के जय मंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी के रूप में की गई है. मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के गोपीघनवत गांव निवासी सरोज काम धाम करता था और जब भी घर आता था तो मां बाप से झगड़ता था. कल जमीन को लेकर वह मां बाप से झगड़ा किया था और इस बात को लेकर पंचायत भी हुई थीं ग्रामीणों का कहना है कि कलयुगी बेटे ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- मेडिकल छात्र का शव कोलकाता के छात्रावास में फंदे से झूलता मिला, परिजनों को साजिश की आशंका

वारदात के बाद बेटा फरार

वहीं जैतपुर ओपी थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर संजय स्वरूप ने बताया कि अधेड़ दंपति की हत्या की गई है. घर में ही डेड बॉडी मिली है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि उसके बेटे ने ही हत्या की है. फ़िलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक का बेटा फरार है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई होगी. फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मृतक दम्पति गोपी धनवत गांव के जय मंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी हैं

इनपुट- मणितोष कुमार

Read More
{}{}