trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01852581
Home >>मुजफ्फरपुर

बिहार में शिक्षा विभाग द्वारा छुट्टियों में कटौती को लेकर भाजपा का विरोध प्रदर्शन, NH727 बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क को किया जाम

Bihar News: बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क NH 727 पर अनुमंडल मुख्यालय के समक्ष सदर विधायक राम सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शिक्षकों के पक्ष में गोलबंद होते हुए बिहार सरकार का पुतला दहन भी किया.

Advertisement
बिहार में शिक्षा विभाग द्वारा छुट्टियों में कटौती को लेकर भाजपा का विरोध प्रदर्शन, NH727 बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क को किया जाम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 02, 2023, 06:08 PM IST

बगहा : बिहार में शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षकों की छुट्टी कटौती किए जाने के मामले को लेकर भाजयुमो ने बगहा विधायक राम सिंह के नेतृत्व में अनुमंडल के समक्ष प्रदर्शन किया. इसके साथ ही बिहार सरकार का पुतला दहन किया गया.

रक्षाबंधन पर्व पर शिक्षकों को छुट्टी नहीं देने और अन्य पर्व त्योहारों की छुट्टियों की कटौती किए जाने को लेकर भाजयुमो ने प्रदर्शन किया है. बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क NH 727 पर अनुमंडल मुख्यालय के समक्ष सदर विधायक राम सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शिक्षकों के पक्ष में गोलबंद होते हुए बिहार सरकार का पुतला दहन भी किया. इस मौके पर बोलते हुए भाजपा विधायक राम सिंह ने कहा कि सरकार और शिक्षा विभाग का यह फैसला काफी निंदनीय है. एक खास समुदाय के लोगों के साथ अन्याय अनुचित है.

उन्होंने कहा कि तीज, जिउतिया और छठ जैसे पर्व त्योहारों में महिलाएं निर्जला रहते हुए व्रत करती हैं नतीजतन शिक्षिकाओं की छुट्टी कटौती करने से उन्हें बहुत परेशानी होगी. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री व शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व रद्द की गई छुट्टियों का निर्णय वापस लेने की मांग की. सदर विधायक राम सिंह ने कहा कि सूबे के मुख्य मंत्री के द्वारा हिंदू के पर्व की छुट्टियों में कटौती कर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. वर्षो से चली आ रही हिंदुओं के पर्व की छुट्टियों में कटौती का भारतीय जनता पार्टी पुरजोर विरोध करती है. साथ ही सरकार को चेतावनी देती है कि अपना तुगलकी फरमान वापस ले वरना भारतीय जनता पार्टी सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Read More
{}{}