Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: विधवा बहू का चचेरे ससुर पर आया दिल, पुलिस ने करा दी शादी, 6 महीने पहले हुई थी पति की मौत

Bihar News: गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां विधवा बहू को अपने ही चचेरे ससुर से प्रेम हो गया. रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने जब इस संबंध का विरोध किया तो मामला थाना पहुंच गया. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 05, 2024, 05:37 PM IST

गोपालगंज: Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां विधवा बहू को अपने ही चचेरे ससुर से प्रेम हो गया. रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने जब इस संबंध का विरोध किया तो मामला थाना पहुंच गया. जिसके बाद थाना परिसर स्थित मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.   

छह महीने पहले पति की हो गई थी मौत 
यह अजीबोगरीब खबर गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के दुबौलिया गांव का है. जहां एक युवक की छह महीने पहले एक दुर्घटना में मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की समस्या आ गई. वह इस समस्या से लड़ रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद का हाथ बढ़ाया. 

चचेरे ससुर पर आ गया विधवा महिला का दिल 
वहीं इसी बीच विधवा महिला का दिल अपने चचेरे ससुर पर आ गया और दोनों काफी करीब आ गए. जब इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को हुई तो इसका विरोध शुरू हो गया. महिला लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बना रही थी. महिला के परिजन लगातार इस रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहे थे. 

पुलिस ने भी की दोनों को काफी समझाने की कोशिश 
बीते रविवार को ये मामला थाना पहुंचा. थाना पुलिस ने भी काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो शाम को थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई. इस शादी से महिला काफी खुश है. उसने कहा कि उसे जीवन का आसरा मिल गया. 

थाना परिसर मंदिर में कराई गई दोनों की शादी 
वहीं भोरे के थाना प्रभारी अनिल कुमार कहते हैं कि थाना परिसर में मंदिर है, जहां दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों को घर भेज दिया गया.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Bihar News: सीएम ने की बिहार लघु उद्यमी योजना की शुरुआत, 94 लाख परिवारों को रोजगार शुरू करने के लिए मिलेगी राशि

{}{}