Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News: मुजफ्फरपुर से अगवा 10 वर्षीय छात्र सीतामढ़ी से बरामद, 1 आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर से अपहृत छात्र श्लोक (10) को पुलिस ने अपहरण के 72 घंटे के बाद सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Bihar News: मुजफ्फरपुर से अगवा 10 वर्षीय छात्र सीतामढ़ी से बरामद, 1 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 19, 2023, 02:31 PM IST

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर से अपहृत छात्र श्लोक (10) को पुलिस ने अपहरण के 72 घंटे के बाद सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में 50 लाख रुपए की मांग की थी.

मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि 16 अक्तूबर को श्लोक को स्कूल बस से उतरने के बाद अगवा कर लिया गया था. इसकी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार दीक्षित के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने 72 घंटे के अंदर अपहृत श्लोक कुमार सिंह की सकुशल बरामदगी कर ली.

उन्होंने बताया कि उक्त घटना को अंजाम रुन्नीसैदपुर के गरगद्धा अथरी के रहने वाले दो सगे भाईयों द्वारा दिया गया था. इसमें से कुमार सौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि कुमार गौरव उर्फ मोइज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बताया जाता है कि आरोपी कुमार गौरव उर्फ मोइज जो आईटीबीपी (हेड कॉस्टेबल टेलिकॉम) का जवान है एवं प्रयागराज में पदस्थापित है. ये अपना घर बनाने के लिए पैसा लोन पर लिया था, इन्हें पैसा की अत्यधिक आवश्यकता थी और इसीलिए बच्चे को अगवा किया था.

यह भी पढ़ें- Bihar: 'जब तक जिंदा हूं, BJP नेताओं से दोस्ती बनी रहेगी...' CM नीतीश के बयान ने बढ़ाई राजनीतिक सरगर्मी

वरीय पुलिस अधीक्षक कुमार ने बताया कि अपहरणकर्ताओं द्वारा पांच बार अन्य व्यक्तियों के फोन से श्लोक के परिजनों को फोन कर फिरौती के रूप में 50 लाख रुपये की मांग की जा रही थी तथा विभिन्न-विभिन्न स्थानों का पता बताकर पैसा लेकर बुलाया जा रहा था.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग आतंक, एक दिन में तीन घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

{}{}